दिल्ली

delhi

By

Published : May 13, 2021, 12:42 PM IST

ETV Bharat / bharat

बठिंडा : बर्खास्त रेप आरोपी एएसआई ने जेल में की आत्महत्या की कोशिश

पंजाब पुलिस के माथे पर कलंक लगाने वाले बठिंडा सीआईए स्टाफ के नथाणा पुलिस थाने में बंद बर्खास्त रेप आरोपी एसएसआई गुरविंदर सिंह ने बीती रात जेल में खुदकुशी करने की कोशिश की

पंजाब पुलिस
पंजाब पुलिस

बठिंडा :पंजाब पुलिस के माथे पर कलंक लगाने वाले बठिंडा सीआईए स्टाफ के नथाणा पुलिस थाने में बंद बर्खास्त रेप आरोपी एसएसआई गुरविंदर सिंह ने बीती रात जेल में खुदकुशी करने की कोशिश की. थाने के एसएचओ नरिंदर कुमार ने बताया, बर्खास्त एएसआई गुरविंदर सिंह ने ब्लेड से अपने पेट और गर्दन पर कई वार किए. इस घटना के बाद नथाणा पुलिस आरोपी गुरविंदर को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल लेकर गई. इलाज के बाद पुलिस आरोपी गुरविंदर को नथाणा जेल में वापस ले आई है.

क्या था मामला ?

गौरतलब है कि सीआईए स्टाफ में तैनात एएसआई गुरविंदर सिंह ने बठिंडा गांव के एक 20 साल के युवक पर एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था. इसके बाद आरोपी गुरविंदर सिंह ने युवक की विधवा मां को जबरदस्ती संबंध बनाने को कहा था. खबर है कि बीते दिनों आरोपी गुरविंदर युवक के घर जा धमका था और उसकी मां के साथ जबरदस्ती की थी. मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने गुरविंदर को काबू में कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया था.

ये भी पढ़े : जैसलमेर में BSF जवान ने सरकारी रायफल से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

गुरविंदर सिंह की इस घिनौरी और शर्मनाक हरकत के बाद बठिंडा एसएसपी भुपिंदरजीत सिंह विर्क ने मामले की कार्रवाई कर एएसआई गुरविंदर सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details