दिल्ली

delhi

By

Published : May 26, 2021, 9:40 PM IST

ETV Bharat / bharat

मायावती का मजाक उड़ाने वाला वीडियो वायरल होने पर आलोचनाओं से घिरे रणदीप हुड्डा

अभिनेता रणदीप हुड्डा की एक पुरानी वीडियो क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसमें हुड्डा बसपा अध्यक्ष मायावती को जातिसूचक टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया में यह क्लिप वायरल होने के बाद हुड्डा की काफी आलोचना हो रही है.

मायावती
मायावती

मुंबई : अभिनेता रणदीप हुड्डा की एक पुरानी वीडियो क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस क्लिप में रणदीप हुड्डा बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती एक सेक्सिस्ट और जातिसूचक टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. इस क्लिप के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हुड्डा की काफी आलोचना हो रही है.

मायावती को लेकर इस भद्दे मजाक के लिए बॉलीवुड अभिनेता को सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. अभिनेता अब नेटिजन्स (इंटरनेट और सोशल मीडिया पर समय बिताने वाले) के एक वर्ग के निशाने पर आ चुके हैं, जिन्होंने अभिनेता के व्यवहार को जातिवादी और सेक्सिस्ट कहा है और साथ ही उनसे इस पर माफी मांगने की भी मांग की है.

वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया और कहा कि शीर्ष बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा एक ऐसी दलित महिला के बारे में बात कर रहे हैं, जो उत्पीड़ितों की आवाज रही हैं. यूजर ने इसी जातिवादी और सेक्सिस्ट करार दिया.

पढ़ें -बागी विधायकों की घर वापसी के लिए रणनीति बनाने में जुटे सीएम अमरिंदर

एक अन्य यूजर ने लिखा, रणदीप हुड्डा, यह दिखाता है कि आप कितने सेक्सिस्ट, जातिवादी और मूर्ख हैं. यूजर ने इसके साथ ही जातिवादी और जेंडर को लेकर हैशटैग का भी उपयोग किया.

एक अन्य यूजर ने पोस्ट करते हुए कहा कि मिस्टर रणदीप हुड्डा को इसका खामियाजा भुगतना होगा और भारतीय दर्शक उन्हें माफ नहीं करेंगे. यूजर ने कहा कि मैं एक ओबीसी व्यक्ति के रूप में उनकी टिप्पणी की कड़ी निंदा करता हूं.

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने रणदीप हुड्डा को टैग करते हुए कहा कि मिस मायावती को उत्तर प्रदेश की अधिकांश दलित आबादी बहन मानती है. वह सिर्फ एक राजनेता नहीं है, बल्कि एक दलित आइकन भी हैं. वैसे भी, यह बहुत ही कामुक और गलत टिप्पणी है. मान लीजिए कि कोई आपकी बहन के बारे में ऐसा कह रहा हो? यूजर ने इस संबंध में अभिनेता को माफी मांगने की सलाह भी दी.

काम के मोर्चे पर बात की जाए तो रणदीप हुड्डा ने सलमान खान के साथ राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई में अभिनय किया है, जो हाल ही में ईद के मौके पर डिजिटल रूप से रिलीज हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details