दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राज कुंद्रा ने हाईकोर्ट में गिरफ्तारी के खिलाफ दायर की याचिका

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ बंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है. विस्तार से पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Jul 23, 2021, 5:18 PM IST

Updated : Jul 23, 2021, 5:48 PM IST

राज कुंद्रा
राज कुंद्रा

नई दिल्ली : अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अपनी गिरफ्तारी के खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंच गए हैं. वहीं इसी पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी के घर मुंबई पुलिस की एक टीम बिजनेसमैन राज कुंद्रा को लेकर पहुंची है. पुलिस की टीम छानबीन और राज के खिलाफ पक्के सबूत ढूंढने के लिए यहां पर पहुंची है.

इससे पहले मुंबई की एक अदालत ने अश्लील फिल्मों के कथित निर्माण और उन्हें कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने से जुड़े मामले में कारोबारी राज कुंद्रा की पुलिस हिरासत शुक्रवार को 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी.

गौरतलब है कि कुंद्रा को शहर की पुलिस की अपराध शाखा ने 19 जुलाई की रात को गिरफ्तार किया था. इससे पहले उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था.

पूर्व की हिरासत की अवधि समाप्त होने पर शुक्रवार को उन्हें मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश किया गया. पुलिस ने मामले में और जांच के मकसद से उनकी हिरासत बढ़ाने का अनुरोध किया. पुलिस ने इससे पहले अदालत को बताया था कि 45 वर्षीय कारोबारी अश्लील सामग्री के निर्माण एवं बिक्री की अवैध गतिविधि से आर्थिक लाभ कमा रहे थे.

यह भी पढ़ें-VIDEO : शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची पुलिस, एक्ट्रेस बोलीं- करूंगी चुनौतियों का सामना

पुलिस ने दावा किया कि उसने कुंद्रा का मोबाइल फोन जब्त किया है और इसमें मौजूद सामग्रियों की जांच जरूरी है और साथ ही उनके कारोबारी सौदों एवं लेन-देन को भी देखना होगा. कुंद्रा के अलावा, पुलिस ने दूसरे आरोपी रयान थोरपे को भी अदालत में पेश किया. अदालत ने उसकी हिरासत की अवधि भी 27 जुलाई तक बढ़ा दी.

Last Updated : Jul 23, 2021, 5:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details