दिल्ली

delhi

MP: राहुल गांधी की Bharat Jodo yatra खरगोन से ओंकारेश्वर की ओर बढ़ी, रास्ते में गिरा पैराग्लाईडर

By

Published : Nov 25, 2022, 1:18 PM IST

मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Rahul Gandhi Bharat Jodo Yatra) का आज तीसरा दिन है. शुक्रवार को भारत जोड़ो यात्रा खरगोन जिले के खेरदा से रवाना हुई. यात्रा में राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी के अलावा कई कांग्रेसी शामिल हैं. रास्ते में पड़ने वाले गांवों में इस यात्रा को लेकर लोगों में भारी उत्साह है. यात्रा खरगोन जिले के सनावद के लिए आगे बढ़ रही है. यात्रा का रात्रि पड़ाव मोरटक्का में है. वहीं सनावद में होने वाली आमसभा को निरस्त (Sanawad meeting canceled) कर दिया गया है

Etv Bharat
Etv Bharat

खरगोन।खरगोन जिले में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का जगह-जगह स्वागत हो रहा है. राहुल गांधी व प्रियंका गांधी को देखने के लिए रास्ते में पड़ने वाले गांवों के ग्रामीण उत्सुक नजर आ रहे हैं. यात्रा को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ ही ग्रामीणों में हर्ष की लहर दिखाई दे रही है. यात्रा में साथ चल रहे कांग्रेस नेता संजय ने कहा कि देश महंगाई व बेरोजगारी से परेशान है. उनकी सुनने वाला कोई नहीं है. राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा निकालकर जनता की आवाज बने हैं. संजय ने कहा कि ये यात्रा जनता की आवाज उठाने का प्रयास है. इसे चुनाव के नजरिए से नहीं देखा जाना चाहिए.

खरगोन जिले से ओंकारेश्वर की ओर बढ़ी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अचानक गिरापैराग्लाईडर:खरगोन में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के शुरु होते ही आज एक बड़ा हादसा होने से टल गया. असल में यहां यात्रा के साथ एक चल रहे पैराग्लाईडर की क्रैश लैंडिंग हो गया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यात्रा की शुरुआत के बाद कुछ मीटर चलने के साथ ही पैराग्लाईडर अचानक जमीन पर आ गया. हांलाकि पैराग्लाईडर के साथ उड़ रहे व्यक्ति को कोई चोट नही आई, ना ही अचानक हुई लैंडिंग की वजह से यात्रा में चल रहा कोई व्यक्ति हताहत हुआ है. इतना ही नहीं कुछ देर बाद यात्रा में चल रहे यात्रियों और सुरक्षाकर्मियों के बीच थोड़ी देर के लिए विवाद भी हुआ, हालांकि बाद में स्थिति सामान्य हुई. फिलहाल यात्रा खरगोन जिले के खेरदा से रवाना होकर सनावद के लिये बढ़ रही है. रास्ते में पड़ने वाले भानभरण मे लंच व विश्राम होगा.

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान अचानक गिरा पैराग्लाईडर

Bharat Jodo Yatra का तीसरा दिन, आज भगवान ओंकारेश्वर की शरण में पहुंचेंगे राहुल गांधी

सनावद में होने वाली सभा रद्द:राहुल गांधी की यात्रा में नर्मदा, ओंकारेश्वर, महाकाल और इंदौर के खजराना मंदिर जाने का कार्यक्रम रखा गया है. राहुल के अलावा प्रियंका गांधी भी परिवार के साथ मंदिर में पूजा-अर्चना करती हुई नजर आएंगी. भगवान की पूजा-अर्चना के बाद राहुल गांधी मोरटक्का आएंगे. मोरटक्का में यात्रा का रात्रि विश्राम है. अगले दिन सुबह कार से महू के लिए रवाना होंगे. वहीं सनावद में होने वाली आमसभा को निरस्त कर दिया गया है, सिर्फ कार्यकर्ताओं से राहुल मुलाकात करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details