दिल्ली

delhi

हैदराबाद में अंतरराष्ट्रीय मानव तस्करी रैकेट का भंडाफोड़

By

Published : Oct 8, 2021, 4:40 AM IST

हैदराबाद पुलिस ने जानकारी दी कि बांग्लादेश के तीन आरोपी कुछ साल पहले अवैध रूप से भारत आए और मुंबई में रहने लगे. ये लोग हैदराबाद में वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने के लिए तीन महिलाओं को लेकर आए थे.

हैदराबाद में अंतरराष्ट्रीय मानव तस्करी रैकेट का भंडाफोड़
हैदराबाद में अंतरराष्ट्रीय मानव तस्करी रैकेट का भंडाफोड़

हैदराबाद: तेलंगाना पुलिस ने गुरुवार को एक अंतरराष्ट्रीय मानव तस्करी रैकेट का भंडाफोड़ किया. जानाकीर के मुताबिक इस रैकेट में बांग्लादेश के तीन लोगों सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि वेश्यावृत्ति कराने के लिए कथित रूप से लाई गईं तीन बांग्लादेशी महिलाओं को छुड़ा लिया गया है.

तेलंगाना पुलिस ने खुलासा किया कि एसआर नगर में अंतरराष्ट्रीय मानव तस्करी रैकेट संचालित हो रहा था. हैदराबाद पुलिस ने कहा कि बांग्लादेश के तीन आरोपी कुछ साल पहले बिना किसी दस्तावेज के अवैध रूप से भारत में दाखिल हुए और मुंबई में रहे और हाल ही में बांग्लादेशी महिलाओं के साथ एक वेश्यावृत्ति रैकेट चलाने के लिए हैदराबाद आए थे.

वहीं, पुलिस ने यह भी बताया कि इन सभी महिलाओं को एक तस्कर के माध्यम से अच्छी नौकरी का लालच देकर भारत लाया गया था, लेकिन उन्हें वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर किया गया. इसके लिए िन सभी को देश के नकले पहचान पत्र उपलब्ध कराए गए थे. तेलंगाना पुलिस ने कहा कि रैकेट के अन्य सदस्यों का पता लगाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details