दिल्ली

delhi

पत्र सार्वजनिक करने के बाद सिद्धू ने सीएम चन्नी से की मुलाकात

By

Published : Oct 18, 2021, 6:45 AM IST

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से रविवार को मुलाकात की. बैठक में कैबिनेट मंत्री परगट सिंह भी मौजूद थे.

सीएम चन्नी
सीएम चन्नी

चंडीगढ़ : पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से रविवार को मुलाकात की. इस दौरान कैबिनेट मंत्री व पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीपीसीसी) के महासचिव (संगठन) परगट सिंह भी बैठक में मौजूद थे.

यह मुलाकात उस समय हुई जब पीपीसीसी प्रमुख सिद्धू ने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे एक पत्र को सार्वजनिक कर दिया था, जिसमें अगले विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के प्रचार के लिए 13-सूत्रीय एजेंडा पेश करने के लिए एक बैठक की मांग की गई थी. इसमें कहा गया था कि 2022 के विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस के घोषणापत्र का हिस्सा बनने के लिए 13-सूत्रीय एजेंडा को पंजाब में लागू करने के लिए शिक्षाविदों, नागरिक समाज, पार्टी कार्यकर्ताओं और पंजाब के लोगों से फीडबैक लेने के बाद इसे तैयार किया गया है.

ये भी पढ़ें - सिद्धू ने सोनिया गांधी को लिखा पत्र, 13 सूत्रीय एजेंडा पूरा करने की मांग

बता दें कि सिद्धू ने 28 सितंबर को ट्विटर पर पीपीसीसी प्रमुख के रूप में अपने इस्तीफे की घोषणा की थी. वे पंजाब में कैबिनेट विस्तार के बाद नौकरशाही व्यवस्था और उनके आदेशों का पालन नहीं किए जाने से वह कथित तौर पर नाराज थे. लेकिन उनका इस्तीफा पार्टी ने स्वीकार नहीं किया था. हालांकि, इससे पहले 15 अक्टूबर को उन्होंने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा वापस ले लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details