दिल्ली

delhi

जम्मू कश्मीर : शोपियां मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, दो जवान घायल

By

Published : Dec 26, 2020, 7:35 AM IST

Updated : Dec 26, 2020, 12:25 PM IST

शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें दो अज्ञात आतंकी मारे गए. आतंकियों की पहचान के साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह किस समूह से जुड़े हुए थे.

शोपियां में मुठभेड़

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और अज्ञात आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकी मारे गए, जबकि दो जवान घायल हो गए. यह जानकारी पुलिस ने दी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां के कनिगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की एक गुप्त सूचना पर घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने कहा कि जब सुरक्षा बल के जवान तलाशी ले रहे थे, तभी आतंकियों ने उन पर गोली चलाई. अधिकारी ने बताया कि इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

पढ़ें :जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

अधिकारी ने कहा कि जवाबी गोलीबारी में दो आतंकी मारे जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकियों की पहचान के साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि वह किस समूह से जुड़े हुए थे. अधिकारी ने कहा कि गोलीबारी में दो सैनिक घायल हो गए और उन्हें चिकित्सा इकाई ले जाया गया है. आखिरी सूचना मिलने तक अभियान जारी था और आगे के विवरणों की प्रतीक्षा है.

Last Updated : Dec 26, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details