दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

एनएसयूआई ने प्रधानमंत्री मोदी व भाजपा के शीर्ष नेताओं के खिलाफ गुमशुदगी दर्ज कराई

एनएसयूआई के महासचिव नागेश करिअप्पा द्वारा कोरोना काल में प्रधानमंत्री सहित उनके कई मंत्रियों के खिलाफ गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. उन्होंने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि भाजपा के इन सभी नेताओं को आखिरी बार पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दौरान देखा गया था.

By

Published : May 14, 2021, 5:59 PM IST

एनएसयूआई
एनएसयूआई

नई दिल्ली : नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) ने कोविड -19 संकट के बीच गायब होने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके कई कैबिनेट मंत्रियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस के पास गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

कांग्रेस के छात्रसंघ द्वारा यह कदम केंद्रीय मंत्री अमित शाह द्वारा महामारी के समय देश के गृह मंत्री के लापता होने के खिलाफ दायर की गई शिकायत के दो दिन बाद आया है.

पढ़ें -कोरोना की दूसरी लहर से मुकाबले के लिए युद्धस्तर पर हो रहा काम: मोदी

संसद मार्ग थाने में एनएसयूआई के महासचिव नागेश करियप्पा द्वारा दर्ज कराई गई गुमशुदगी की रिपोर्ट में प्रधानमंत्री मोदी, केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल, स्मृति ईरानी, ​​एस जयशंकर, रविशंकर प्रसाद, धर्मेंद्र प्रधान, नरेंद्र सिंह तोमर, प्रकाश जावड़ेकर, हर्ष वर्धन और गजेन्द्र सिंह के नाम शामिल हैं.

करियप्पा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि भाजपा के इन सभी नेताओं को आखिरी बार पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दौरान देखा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details