दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कैप्टन से मुलाकात के बाद डोभाल पहुंचे शाह के आवास

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल गृहमंत्री अमित शाह के आवास पहुंचे चुके हैं.

By

Published : Sep 30, 2021, 12:10 PM IST

Updated : Sep 30, 2021, 12:40 PM IST

कैप्टन
कैप्टन

नई दिल्ली : पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से मुलाकात की. समझा जा रहा है कि उन्होंने पंजाब की पाकिस्तान से लगी सीमा पर ड्रोन से हथियार गिराए जाने सहित कई अन्य सुरक्षा बिंदुओं पर बात की. वहीं अमरिंदर सिंह से बात करने के बाद अजीत डोभाल गृहमंत्री अमित शाह से विचार-विमर्श के लिए उनके आवास पहुंच चुके हैं.

वहीं, बीजेपी के सूत्रों ने बताया कि पार्टी में शामिल होने का फैसला कैप्टन अमरिंदर सिंह पर छोड़ दिया है. अगर वे पार्टी में शामिल नहीं होते हैं तो ऐसे में भाजपा उन्हें बाहर से समर्थन कर सकती है. हालांकि कई नेताओं का कहना है कि कैप्टन पंजाब में राजनीतिक अस्थिरता और सीमा क्षेत्र की सुरक्षा के संबंध में गृह मंत्री अमित शाह से मिले थे.

इससे पहले अमरिंदर सिंह ने बुधवार को गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. शाह से मिलने के बाद अमरिंदर सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि अमित शाह के साथ मुलाकात के दौरान उन्होंने कृषि कानूनों के कारण पैदा हुए गतिरोध को लेकर बात की.

अमरिंदर ने अपने ट्वीट में लिखा था कि लंबे समय से खिंच रहे किसान आंदोलन को समाप्त करने की दिशा में कृषि कानूनों को रद्द करने, न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) की गारंटी और पंजाब में फसलों के उत्पादन को लेकर गृह मंत्री अमित शाह के साथ चर्चा हुई. इससे पहले अमरिंदर सिंह के मीडिया प्रभारी रवीन ठुकराल ने भी एक ट्वीट में लिखा कि शाह और अमरिंदर की मुलाकात के दौरान किसानों के मुद्दों पर बात की गई.

Last Updated : Sep 30, 2021, 12:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details