दिल्ली

delhi

पुणे : एक ही परिवार की पांच महिलाओं समेत नौ लोगों की डूबने से मौत

By

Published : May 19, 2022, 11:07 PM IST

Updated : May 20, 2022, 8:19 AM IST

महाराष्ट्र के पुणे में दो अलग-अलग नाव दुर्घटनाओं में नौ लोगों की मौत हो गई. इनमें स्कूल के बच्चे शामिल थे. बच्चे तैराकी के लिए गए हुए थे.

boat capsized
नाव दुर्घटना के बाद रेस्क्यू करते लोग

पुणे : महाराष्ट्र के पुणे जिले में गुरुवार को जलाशय में डूबने की दो अलग-अलग घटनाओं में एक ही परिवार की पांच महिलाओं और चार स्कूली बच्चों की मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि भोर तहसील के भाटघर बांध के जलाशय में तैरने के दौरान डूबने से पांच महिलाओं की मौत हो गई, वहीं खेड तहसील के चासकमन जलाशय में 10वीं कक्षा के चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई. पहली घटना के संबंध में पुणे ग्रामीण पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सभी महिलाएं परिवार के किसी समारोह में हिस्सा लेने के लिए पुणे के भोर तहसील के नारेगांव गई हुई थीं.

पढ़ें: मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में बकरी चराने गये 4 मासूमों की डैम के कुएं में डूबने से मौत, मरने वालों में दो सगी बहनें

उन्होंने बताया कि शाम को सभी महिलाएं जलाशय में तैरने चली गईं. उन्होंने बताया कि महिलाएं जब डूबने लगीं तो उनके साथ मौजूद नौ साल की बच्ची ने अन्य लोगों को इसकी सूचना दी, लेकिन किसी को बचाया नहीं जा सका. अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान खुशबू राजपूत (19), मनीषा राजपूत (20), चांदनी राजपूत (21), पूनम राजपूत (22) और मोनिका चव्हाण (23) के रूप में हुई है. सभी महिलाएं विवाहित थीं. पुलिस ने बताया कि दूसरी घटना में खेड तहसील के चासकमन बांध के पास स्थित सहयाद्री आवासीय विद्यालय के चार छात्रों (दो लड़के और दो लड़कियां) की डूबने से मौत हो गई. स्थानीय अधिकारी ने बताया कि ये छात्र दूसरे छात्रों और शिक्षकों के साथ वहां नहाने आए थे. उन्होंने बताया कि चारों शव को निकाल लिया गया है. अधिकारी ने बताया कि आगे की जांच की जा रही है.

Last Updated : May 20, 2022, 8:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details