दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 1, 2021, 5:08 PM IST

ETV Bharat / bharat

'काेराेना से उबरे, सड़क हादसे ने ले ली दंपती की जान'

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम (srikakulam) जिले में हुए एक सड़क हादसे में नव विवाहित जाेड़े की माैत हाे गई. विवाहिता गर्भवती थी. srikakulam district amadhalavalasa mandal chittivalasa

नव विवाहित
नव विवाहित

हैदराबाद :आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम (srikakulam) जिले के अमधलावलसा मंडल चित्तिवलासा (amadhalavalasa mandal chittivalasa) में एक दुर्घटना (accident) में नवविवाहित जोड़े की माैत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, योगेश्वर राव (27) और रोहिणी (22) बाइक से विशाखापत्तनम (vishakapatnam) जा रहे थे. अचानक कनिमेट्टा हाईवे (kanimetta highway) पर अज्ञात वाहन ने उन्हें जाेरदार टक्कर मार दी. इसमें दाेनाें की माैत हाे गई. बता दें कि हाल ही में दाेनाें कोरोना संक्रमण से स्वस्थ हुए थे.

पत्नी को ले जा रहे थे मायके छोड़ने

जानकारी के मुताबिक, योगेश्वर राव की पत्नी रोहिणी ने उन्हें बताया था कि वह इधर कुछ दिनाें से बहुत कमजाेर महसूस कर रही है, इसलिए उन्हें उसकी मां के पास कुछ दिन के लिए छोड़ दें.

साथ ही योगेश्वर काे यह जानकर भी बहुत खुशी हुई कि उसकी पत्नी गर्भवती है. उसने पत्नी की अच्छी देखभाल करने के लिए उसे विशाखापत्तनम (vishakapatnam) ले जाने का फैसला किया और वह अपनी पत्नी को बाइक से विशाखापत्तनम (vishakapatnam) ले जा रहा था तभी यह हादसा हाे गया.

इसे भी पढ़ें :पति से हुआ झगड़ा तो पत्नी ने 3 बच्चों को तालाब में फेंका, 2 मासूमों की मौत

आपकाे बता दें कि दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सुंदरपेट अस्पताल (Sundarpet Hospital) भेज दिया गया है और मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details