दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

MP: नरसिंहपुर में बाइक की स्पीड को नागिन ने किया कंट्रोल ! वीडियो देख आपके उड़ जाएंगे होश

एमपी के नरसिंहपुर (snake in bike speed meter) जिले के गोटेगांव तहसील के ग्राम बरहटा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बाइक के स्पीड मीटर में एक जहरीला सांप घुसकर बैठा हुआ है. इसे देखकर बाइक का मालिक भी हैरान रह गया कि, आखिर स्पीड मीटर के अंदर सांप कैसे घुसा. (Snake In Bike Speed Meter) (Narsinghpur motorcycle news) (Narsinghpur motorcycle Speed Meter Snake) (Narsinghpur snake appeared in bike) (snake showing in speedometer)

By

Published : Oct 18, 2022, 5:53 PM IST

Snake in motorcycle speed meter
नरसिंहपुर में बाइक की स्पीड को नागिन ने किया कंट्रोल

नरसिंहपुर। एमपी के नरसिंहपुर जिले के ग्राम बरहटा में एक बाइक के मीटर में कांच के अंदर जहरीली नागिन बैठी थी. युवक बाइक से जब काम के लिए जाने लगा तो फुसकारने की आवाज आई. उसकी नजर जब स्पीड मीटर पर पड़ी तो वह हैरान रह गया और बाइक खड़ी करके राहत की सांस ली. जानकारी के बाद यहां सांप को देखने के लिए लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा. अब इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.(Snake In Bike Speed Meter) (Narsinghpur motorcycle news) (Narsinghpur motorcycle Speed Meter Snake) (Narsinghpur snake appeared in bike) (snake showing in speedometer)

नरसिंहपुर में बाइक की स्पीड को नागिन ने किया कंट्रोल

Superstition in Ashok Nagar: अंधविश्वास की हद! सांप के काटने से महिला की मौत, परिजन अस्पताल के बाहर तांत्रिक से कराते रहे जीवित करने का अनुष्ठान

गाड़ी के मीटर में दिखा सांप:जानकारी के अनुसार घटना ग्राम बरहटा के कालोनी मोहल्ला निवासी नजीर खान के घर की है. यहां रात में हीरो होंडा बाइक घर के बाहर खड़ी थी. जिसमें एक नागिन मीटर वाले कांच के अंदर चली गई. जब सुबह नजीर खान गाड़ी लेकर काम से जा रहा था तो गाड़ी में फुस्कारने की आवाज आ रही थी. उसने देखा कि गाड़ी में सांप के फुस्कारने जैसी आवाज आ रही है, लेकिन सांप कहीं नहीं दिख रहा. जब उसने ध्यान से देखा तो गाड़ी के मीटर वाले कांच के अंदर सांप कुंडली मारकर बैठा था. जिसे देख युवक को आश्चर्य हुआ और परिवार सहित अन्य लोगों को जानकारी दी. लोगों ने सांप को बाहर निकालने के प्रयास किए. बाइक के मीटर का कांच तोड़ने का प्रयास भी किया और धीरे से किसी तरह सांप को बाहर निकाला गया. (Snake In Bike Speed Meter) (Narsinghpur motorcycle news) (Narsinghpur motorcycle Speed Meter Snake) (Narsinghpur snake appeared in bike) (snake showing in speedometer)

ABOUT THE AUTHOR

...view details