दिल्ली

delhi

Death of YouTuber Devraj Patel: यूट्यूबर देवराज पटेल के निधन से छत्तीसगढ़ में शोक की लहर, सोशल मीडिया पर राजनेताओं ने दी श्रद्धांजलि

By

Published : Jun 26, 2023, 10:04 PM IST

Death of YouTuber Devraj Patel छत्तीसगढ़ के हरफनमौला सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर देवराज पटेल के निधन से छत्तीसगढ़ में शोक की लहर है. हर कोई गमजदा है. राजनेता से लेकर आम लोग ट्विटर पर देवराज पटेल को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. Leaders paid tribute to social media influencer Devraj Patel

Death of YouTuber Devraj Patel
यूट्यूबर देवराज पटेल के निधन से छत्तीसगढ़ में शोक

रायपुर: 22 साल की उम्र में यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर देवराज पटेल ने दुनिया को अलविदा कह दिया. एक हादसे ने देवराज पटेल को दर्शकों और उनके चाहने वालों से जुदा कर दिया. जब से यह खबर लोगों को मिली है. आम लोग से लेकर खास, सभी दुखी हैं और गमजदा हैं. छत्तीसगढ़ के कई राजनेताओं ने देवराज पटेल के निधन पर गहरा दुख जताया है. सोशल मीडिया पर शोक संदेश आ रहे हैं. छत्तीसगढ़ में मातम पसर गया है.

सीएम भूपेश बघेल ने देवराज पटेल को दी श्रद्धांजलि:सीएम भूपेश बघेल ने देवराज पटेल को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि" “दिल से बुरा लगता है” से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए.इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है.ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे. ओम् शांति:"

पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी देवराज पटेल के निधन पर जताया दुख: पूर्व सीएम रमन सिंह ने लिखा कि" यूट्यूब के माध्यम से अपनी प्रतिभा से प्रदेश और देश के लोकप्रिय हुए बाल कलाकार देवराज पटेल की सड़क दुर्घटना में आकस्मिक निधन की खबर व्यथित करने वाली है.ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें, इतनी कम आयु में अपना बेटा खो चुके परिजनों को दुखद घड़ी में संबल प्राप्त हो. ॐ शांति"

छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने देवराज पटेल को ऐसे याद किया: गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने ट्विट कर लिखा कि" छत्तीसगढ़ के मशहूर कॉमेडियन और यूट्यूबर देवराज पटेल के सड़क हादसे में निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है.बाल उम्र में अपनी प्रतिभा से प्रिय देवराज ने पूरे छत्तीसगढ़ का मान बढ़ाया.ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और परिजनों को यह वियोग सहन करने की शक्ति प्रदान करें"

आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने देवराज पटेल के निधन पर जताया शोक:आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने ट्वीट कर अपना शोक संदेश जारी किया है."दिल से बुरा लगता है” से लोगों के दिलों तक पहुंचने वाले,सबके चेहरों पर हंसी लाने वाले छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए।ईस उम्र में ऐसी प्रतिभा की क्षति बहुत दुखद है. माँ दंतेश्वरी उनके परिवार और शुभ चिंतकों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें"

बीजेपी सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने जताया दुख: केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने भी देवराज पटेल के निधन पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने सोशल मीडिया साइट पर लिखा कि" छत्तीसगढ़ के हास्य कलाकार देवराज पटेल के आकस्मिक निधन की दुःखद सूचना मिली। बहुत कम समय में यूट्यूब पर उन्होंने 4.38 लाख फॉलोअर्स से एक नई पहचान बनाई थी. ईश्वर से प्रार्थना है कि उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें एवं शोकसंतप्त परिजनों को संबल प्रदान करें"

धरमलाल कौशिक ने ऐसे किया देवराज पटेल को याद:बीजेपी नेता धर्मलाल कौशिक ने भी देवराज पटेल को याद किया और लिखा कि"सोशल मीडिया के माध्यम से पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले छत्तीसगढ़ के कॉमेडियन यूट्यूबर देवराज पटेल के आकस्मिक निधन की खबर अत्यंत दुखद है.ईश्वर उनकी दिवंगत आत्मा को शांति दे एवं उनके परिवारजनों तथा लाखों प्रशंसको को यह दुख सहने की शक्ति दे"

YouTuber Devraj Patel Died: कॉमेडी वीडियो शूट करने जा रहे छत्तीसगढ़ यूट्यूबर देवराज पटेल की सड़क हादसे में मौत, सीएम बघेल ने जताया दुख
VIDEO: 'कका स्मार्ट लगथे' सुनते ही खिलखिलाकर हंस पड़े CM भूपेश
बचपन का प्यार फेम सिंगर सहदेव का एक्सीडेंट, डॉक्टर ने कहा- खतरे से बाहर

बीजेपी सांसद संतोष पांडेय ने देवराज पटेल के निधन को बड़ी क्षति बताया: बीजेपी सांसद संतोष पांडेय ने ट्विटर पर लिखा कि" सोशल मीडिया के माध्यम से पूरे देश में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले छत्तीसगढ़ के कॉमेडियन यूट्यूबर देवराज पटेल के आकस्मिक निधन की खबर अत्यंत दुखद है.ईश्वर उनकी दिवंगत आत्मा को शांति दे एवं उनके परिवारजनों तथा लाखों प्रशंसको को यह वज्रपात सहने की शक्ति दे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details