दिल्ली

delhi

कर्नाटक: जेल के अंदर अपने बेटे को ड्रग्स सप्लाई करने की कोशिश में मां गिरफ्तार

By

Published : Jun 17, 2022, 10:41 PM IST

कर्नाटक पुलिस ने जेल में बंद बेटे को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में एक मां को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मां को ड्रग्स के साथ जेल में ही पकड़ लिया. गिरफ्तार महिला का नाम परवीन ताज है. वह बेंगलुरु के शिकारीपाल्य की रहने वाली हैं.

कर्नाटक
कर्नाटक

बेंगलुरु : कर्नाटक पुलिस ने जेल में अपने बेटे को ड्रग्स सप्लाई करने की कोशिश करने वाली एक महिला को गिरफ्तार किया है. परप्पना अग्रहारा पुलिस के मुताबिक, परवीन ताज नामक महिला जेल में बंद बेटे मोहम्मद बिलाल को ड्रग्स सप्लाई करने वाली थी. ड्रग्स की कीमत करीब पांच लाख रुपये की बतायी जा रही है. पुलिस ने उसे रंगेहाथों पकड़ लिया. बिलाल के खिलाफ लूट के 11 मामले दर्ज हैं. उसे कोनानाकुंटे पुलिस ने गिरफ्तार किया था और परप्पना अग्रहारा के जेल में कैद है.

जानकारी के मुताबिक, बेंगलुरु के शिकारीपाल्य निवासी परवीन अक्सर अपने बेटे से मिलने के लिए जेल आती थी. 13 जून को परवीन परप्पना अग्रहारा जेल में बेटे से मिलने आई थी. इस दौरान वह एक बॉक्स के साथ कुछ कपड़ा लेकर आई. जेल स्टाफ ने जब बक्से की जांच की, तो उसमें से ड्रग्स निकला. जेल कर्मचारियों ने तुरंत परप्पना अग्रहारा पुलिस को इसकी खबर दी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी परवीन ताज और उसके बेटे बिलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर ली है.

इधर, पूछताछ के दौरान परवीन ने बेटे को ड्रग्स सप्लाई करने की घटना से इनकार कर दिया है. उसका कहना है कि किसी ने उसे फोन कर जेल में बद बिलाल को कपड़ों का बैग पहुंचाने को कहा था. लेकिन बैग में ड्रग्स होने की उसे कोई खबर नहीं थी. परवीन के इस बयान को लेकर पुलिस उसके मोबाइल फोन रिकॉर्ड की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details