दिल्ली

delhi

हरिद्वार: कैटवॉक करतीं मॉडल्स ने दिया कोरोना से बचाव का संदेश

By

Published : Mar 23, 2021, 11:14 AM IST

हरिद्वार में एक फैशन शो का आयोजन किया गया. शो के माध्यम से बॉलीवुड से जुड़े कलाकारों ने दुनिया को कोरोना के खतरे से आगाह करते हुए सावधानी बरतने का संदेश दिया. शो में देशभर के कई उभरते हुए मॉडल्स ने रैंप कर अपना जलवा बिखेरा.

कैटवॉक
कैटवॉक

हरिद्वार :कोरोना के बीच धर्मनगरी हरिद्वार में एक फैशन शो का आयोजन किया गया. शो के माध्यम से बॉलीवुड से जुड़े कलाकारों ने दुनिया को कोरोना के खतरे से आगाह करते हुए सावधानी बरतने का संदेश दिया. फैशन शो में देशभर से आये मॉडल्स ने रैंप कर अपना जलवा बिखेरा. मॉडल्स ने रैंप के लिए कोरोना और कुंभ की एक थीम पर भी अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित किया. रैंप पर कलाकार मास्क पहन कर कैटवॉक कर रहे थे. वहीं, उनके द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया गया.

मॉडल्स ने फैशन शो के जरिए दिया कोरोना से बचाव का संदेश.

कुंभ नगरी हरिद्वार में जहां इन दिनों धर्म संस्कृति के अलग-अलग रंग दिख रहे हैं, वहीं इस धर्मनगरी में फैशन के भी अलग-अलग अंदाज नजर आ रहे हैं. हरिद्वार में आयोजित फैशन शो में देशभर के कई उभरते हुए मॉडल्स आए हैं. शो के जरिए एक छोटे से उपनगर कनखल से निकला एक युवक मुंबई तक पहुंचा और उसने मॉडलिंग को अपना कैरियर बनाया. आयोजक प्रणव ने हरिद्वार में अपना दूसरा फैशन शो आयोजित किया.

फैशन शो के जज.

पढ़ें-एनएच के कई बड़े प्रोजेक्ट के सहारे बिहार की तस्वीर बदलने की तैयारी

इस शो में मॉडल्स के बीच मिस, मिस्टर एंड मिसेज कम्पटीशन भी आयोजित किया गया था. उन्होंने अपने इस फैशन शो के माध्यम से कोरोना से बचाव का संदेश भी दिया. आयोजकों ने अपनी कुछ प्रस्तुतियां कुंभ और कोरोना की थीम पर भी प्रदर्शित कीं. मॉडल्स रैंप पर जब कैटवॉक कर रही थीं, तो वह मास्क पहने हुई थीं. कैटवॉक करते वक्त मॉडल्स ने सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन किया. उनका संदेश साफ था कि कुंभ नगरी में आप पुण्य लाभ के लिए आयें जरूर मगर कोरोना से बचाव भी जरूरी है. सभी केंद्र सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का पालन अनिवार्य रूप से करें.

मॉडल्स ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा.

मुंबई के फैशन डिजाइनर सूफी साबरी ने कहा, धर्म नगरी हरिद्वार में आयोजित किए गए फैशन शो में मिस विजेता रुड़की की पारुल सिंह, मिसेज विजेता नेहा गॉड और मिस्टर टॉप विजेता हरिद्वार के मनीष पांडे रहे. उन्होंने सभी विजेताओं को शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा कि इस शो के माध्यम से युवाओं को एक अच्छा प्लेटफार्म देने की कोशिश की गई है. उन्होंने कहा कि फैशन का मतलब केवल ग्लैमर नहीं होता, बल्कि इसका मतलब होता है कि हम अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में और खुद को समाज के सामने कैसे प्रस्तुत करते हैं. उनका कहना है कि वे फैशन के माध्यम से अपनी सोच भी दुनिया के सामने रखते हैं.

पढ़ें- गगनयान मिशन : चार अंतरिक्ष यात्रियों ने मास्को में पास की पहली परीक्षा, भारत देगा आगे की ट्रेनिंग

उन्होंने कहा कि महानगरों के बजाय छोटे शहर धर्मनगरी में आयोजित इस दूसरे प्रोग्राम में कई उभरते हुए मॉडल्स वहां पहुंचे. इन मॉडल्स का कहना है कि वह मॉडलिंग में अपना कैरियर बनाना चाहते हैं और एक दिन ऐसा जरूर आएगा, जब वे यह मुकाम हासिल करेंगे. उनका कहना है कि हरिद्वार में इस तरह के और शो आयोजित होने चाहिए, जिससे हरिद्वार के युवाओं को भी एक बड़ा मंच मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details