दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर: डोडा में सेना ने आतंकी ठिकाना किया ध्वस्त, गोला-बारूद बरामद

By

Published : May 7, 2021, 10:58 AM IST

जम्मू-कश्मीर के डोडा में सुरक्षा बलों ने आतंकी ठिकाना ध्वस्त कर आरडीएक्स प्रेशर कुकर तथा पाइप बम बरामद किए. सेना का मानना है कि भूमिगत आतंकी ठिकाने का इस्तेमाल आतंकी पूर्व में करते रहे होंगे.

आतंकी ठिकाना ध्वस्त
आतंकी ठिकाना ध्वस्त

श्रीनगर :जम्मू-कश्मीर के डोडा में सुरक्षा बलों ने आतंकी ठिकाना ध्वस्त कर आरडीएक्स प्रेशर कुकर तथा पाइप बम बरामद किया है. सेना का मानना है कि भूमिगत ठिकाने का इस्तेमाल आतंकी पूर्व में करते रहे होंगे.

डोडा पुलिस और सेना ने आज जिले के घाट इलाके में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ करने का दावा किया है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पुलिस को चक्रआंटी गांव के एक वन क्षेत्र में एक आतंकी ठिकाने की सूचना मिली. इस सूचना के बाद सेना और पुलिस ने क्षेत्र में एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया. तलाशी के दौरान पुलिस को ठिकाने में कई विस्फोटक सामग्री मिली.

आतंकी ठिकाना ध्वस्त

पढ़ें : जम्मू-कश्मीर : लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा साजिद फारूक डार गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस तथा सेना ने घट इलाके के चक्रआंटी जंगल क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया. इस दौरान भूमिगत आतंकी ठिकाने का पता चला. यहां से पांच लीटर के दो बड़े प्रेशर कुकर, आरडीएक्स भरे दो पाइप बम (पांच-पांच किलो के), चार डेटोनेटर, 12 बैटरियां, 50 मीटर बिजली के तार, 1.5 वोल्टेज के छह बड़े सेल, काली टेप और अलग से आरडीएक्स भी बरामद हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details