दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

सूरत की मास्क फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दो की मौत

सूरत जिले के पलसाना तालुका के वेरेली गांव में एक मास्क फैक्ट्री में अचानक आग लगने से लगभग 200 श्रमिक फंस गए. घटना की सूचना मिलते ही बारडोली, सूरत और कडोडोरा से दमकल कर्मी और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंचे.

By

Published : Oct 18, 2021, 9:00 AM IST

Updated : Oct 18, 2021, 10:32 AM IST

फैक्ट्री में लगी भीषण आग
फैक्ट्री में लगी भीषण आग

सूरत:सूरत जिले के पलसाना तालुका के वेरेली गांव में सोमवार सुबह एक मास्क फैक्ट्री में भीषण आग लग गई, जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया. जानाकारी के मुताबिक उस समय वहां पर करीब 200 श्रमिक मौजूद थे.

वहीं, बारडोली डिवीजन की डीएसपी रूपल सोलंकी ने बताया कि पैकेजिंग फैक्ट्री में आग लगने से दो लोगों की मौत हो गई है और 125 लोगों को बचा लिया गया है. वहीं, 48 लोग घायल हुए हैं.

सोमवार सुबह, सूरत जिले के पलसाना तालुका के वेरेली गांव में एक मास्क फैक्ट्री में अचानक आग लगने से लगभग 200 श्रमिक फंस गए थे. घटना की सूचना मिलते ही बारडोली, सूरत और कडोडोरा से दमकल कर्मी और एंबुलेंस मौके पर पहुंचे. आग इतनी भीषण थी कि दूर से ही धुएं के गुबार दिखाई दे रहे थे. सूरत की मेयर हेमाली बोघावाला समेत अधिकारी और पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि आग पर फिलहाल काबू पा लिया गया है.

फैक्ट्री में फंसे करीब 200 मजदूरों को क्रेन की मदद से चौथी मंजिल से बाहर निकाला जा रहा है. इसी दौरान एक मजदूर पाइप पकड़कर जमीन पर गिर गया और चोटों के कारण उसकी मौत हो गई वहीं, दूसरे की मौत दम घुटने से हुई है.

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और भीड़ को तितर-बितर करने का प्रयास किया जा रहा है.

Last Updated : Oct 18, 2021, 10:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details