दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दीपावली के अवसर पर अप्रिय घटनाओं में चार की मौत

दीपावली के अवसर पर देशभर से अप्रिय घटनाएं भी सामने आई हैं. ओडिशा और पुडुचेरी में पटाखा विस्फोट की घटना में कुल चार लोगों की मौत की खबर है.

By

Published : Nov 4, 2021, 10:20 PM IST

Updated : Nov 4, 2021, 10:45 PM IST

दीपावली
दीपावली

हैदराबाद :देशभर में लोगों ने दीप जला कर और पटाखे फोड़ कर दीपावली का त्योहार मनाया. हालांकि, इस दौरान देशभर से अप्रिय घटनाएं भी सामने आई हैं. ओडिशा में पटाखा विस्फोट की दो अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य के घायल होने की सूचना है.

वहीं, पुडुचेरी में पटाखा विस्फोट की घटना में पिता-पुत्र की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, यहां एक व्यक्ति अपने सात वर्षीय बेटे के साथ बाइक पर पटाखों की दो बोरी लेकर जा रहा था. इस दौरान पटाखों में विस्फोट होने से पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई.

पटाखा विस्फोट की घटना में पिता-पुत्र की मौत

साथ ही विस्फोट की चपेट में आने से दो बाइक भी घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, इस घटना के कारण दो घंटे पर रोड पर यातायात प्रभावित रहा. इस घटना में एक लॉरी और अन्य वाहन क्षतिग्रस्त हो गए. फिलहाल पुडुचेरी के पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं.

इधर, पंजाब के बठिंडा जिले में जलाल गांव में पटाखों की दुकान में आग लग गई. हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

यह भी पढ़ें- देशभर में हर्षोल्लास से मनाई गई दीपावली

Last Updated : Nov 4, 2021, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details