दिल्ली

delhi

इस साल ईशा योग केंद्र में महाशिवरात्रि पर्व ऑनलाइन होगा

By

Published : Mar 6, 2021, 6:20 PM IST

कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए तमिलनाडु के ईशा योग केंद्र ने दिशा-निर्देश जारी किए हैं. इस बार आम जनता के लिए कड़े नियम लागू किए गए हैं.

mahasivarathri festival at isha yoga centre
ईशा योग केंद्र में शिवरात्रि का पर्व ऑनलाइन

कोयम्बटूर:तमिलनाडु के ईशा योग केंद्र ने महाशिवरात्रि पर्व को लेकर प्रेस विज्ञप्ति जारी की हैं. इस विज्ञप्ति में शिवरात्रि पर्व को लेकर दिशा-निर्देश जारी किए गए है.

ईशा योग केंद्र ने कहा कि इस साल 11 मार्च को शिवरात्रि का पर्व ऑनलाइन तरीके से मनाया जाएगा. जारी विज्ञप्ति में कहा गया कि कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए यह फैसला लिया गया है. ईशा योग केंद्र में शिवरात्रि को लेकर कहा गया कि जिन लोगों ने बुकिंग की है उनमें के कुछ ही लोगों को कार्यक्रम में शामिल होने की परमीशन मिलेगी.

इसके साथ-साथ यह भी कहा गया कि जो लोग यहां आएंगे उनको अपने साथ कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट भी लानी होगी. बाकी लोग टेलीविजन और सोशल मीडिया के माध्यम से शिवरात्रि पर्व का आयोजन देख सकते हैं.

पढ़ें:हिमाचल प्रदेश : शोभायात्रा के साथ अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव का शुभारंभ

शिवरात्रि पर ईशा योग केंद्र ने कहा कि आदियोगी और ध्यानलिंगम को अस्थायी रूप से 8 से 11 मार्च तक के लिए बंद दिया जाएगा. इस वजह से हम लोगों से आग्रह करते हैं कि यहां आकर भीड़ न लगाएं. योग केंद्र ने कहा कि 12 मार्च को सुबह 10:30 बजे आम जनता के लिए मंदिर फिर से खोल दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details