दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बस सुविधा नहीं, गेट पर लटककर स्कूल-कॉलेज जाने को मजबूर छात्र

कर्नाटक के बेलगावी जिले में छात्रों को स्कूल-कॉलेज जाने के लिए बस की सुविधा नहीं है. छात्रों को जो भी बस मिलती है. उसमें खड़े-खड़े या दरवाजे पर लटकते हुए जाना पड़ता है.

By

Published : Jan 19, 2021, 1:13 PM IST

bus services
bus services

बेंगलुरु :कर्नाटक के बेलगावी जिले में छात्रों को बस में सवार होने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है. स्कूल और कॉलेज के छात्र बस में अपनी जान को जोखिम में डालकर सफर कर रहे हैं. बेलगाम-बकनूर मार्ग पर एक बस में यात्रा के लिए छात्रों को परेशान होते हुए देखा गया.

बता दें कि कोरोना वायरस के चलते किए गए लॉकडाउन के बाद अब राज्यों में स्कूल और कॉलेज खुलने लगे हैं. इसको देखते हुए छात्रों में भी उत्साह है, लेकिन कर्नाटक राज्य के कुछ हिस्सों में बस सुविधा उपलब्ध नहीं है, जिसके चलते छात्रों को बड़ी संख्या में एक ही बस में सवार होना पड़ रहा है.

बस सुविधा नहीं होने से परेशान छात्र

ऐसे में कोरोना की रोकथाम के लिए बनाए गए नियमों का पालन करना मुश्किल हो रहा है और छात्रों को परेशानियों का सामना करते हुए स्कूल और कॉलेज जाना पड़ रहा है.

पढ़ें :-तेलंगाना में एक फरवरी से खुलेंगे शैक्षणिक संस्थान : CM केसीआर

बड़ी संख्या में छात्रों के बस में सफर करने के चलते बस में जगह नहीं होती है, जिससे कई छात्रों को खड़े-खड़े ही बस में जाना पड़ता है और कई बार तो बस के दरवाजे पर लटकते हुए जाना पड़ता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details