दिल्ली

delhi

Kerala News : केरल में पिता ने तीन बेटियों का गला काटने के बाद दी जान

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 4, 2023, 4:44 PM IST

केरल में एक पिता ने अपनी तीन बेटियों का गला काटने के बाद खुद जान दे दी (Father Committed Suicide). ये हैरान करने वाली घटना कोट्टायम के रामापुरम के पास की है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

Father Committed Suicide
रामापुरम निवासी जोमोन

कोट्टायम: एक चौंकाने वाली घटना में कोट्टायम के रामापुरम के पास रहने वाले व्यक्ति ने अपनी तीन बेटियों का गला काटने के बाद आत्महत्या कर ली. यह घटना तीन सितंबर की आधी रात को हुई.

रामापुरम निवासी जोमोन (40) ने अपनी बेटियों का गला काटने के बाद खुद को फांसी लगा ली. जिन लड़कियों पर पिता ने धारदार हथियार से हमला किया उनकी उम्र सात से 13 साल के बीच है.

घर से लड़कियों की चीख-पुकार सुनने के बाद जब पड़ोसी पहुंचे तो तीनों लड़कियां घायल हालत में पड़ी थीं. जबकि जोमोन ने फंदा लगा लिया था. जिन लड़कियों का गला काटा गया उनकी उम्र सात, दस और 13 साल है. पड़ोसी आनन-फानन में तीनों को कोट्टायम मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां तीनों बेटियों का इलाज चल रहा है, लेकिन सबसे छोटी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है.

बाद में रामापुरम पुलिस ने जोमोन को मृत अवस्था में लटका हुआ पाया. पुलिस के मुताबिक जोमोन की पत्नी उसे और 3 बेटियों को डेढ़ साल पहले छोड़कर चली गई थी. तब से जोमन अपनी बेटियों की देखभाल कर रहा था.

पुलिस घटना के असल कारण का पता लगा रही है. कुछ लोगों को संदेह है कि जोमोन ने शराब के नशे में इस घटना को अंजाम दिया है.

Watch Video: केरल में महिला की लोहे की रॉड मारकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details