दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

महाराष्ट्र : कम नहीं हो रही धनंजय मुंडे की मुश्किलें, कथित पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. मंत्री पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने अपनी शिकायत तो वापस ले ली, लेकिन अब उनकी कथित पत्नी ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

By

Published : Feb 3, 2021, 8:51 PM IST

Munde
Munde

मुंबई :एनसीपी विधायक और मंत्री धनंजय मुंडे के खिलाफ बलात्कार का आरोप लगाने के कुछ दिनों बाद महिला ने अपने आरोपों को वापस ले लिया है. हालांकि, इसके बाद एक महिला ने फिर से धनंजय मुंडे पर आरोप लगाया है और मुंडे के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

महिला ने आरोप लगाया है कि उन्हें बच्चों से मिलने नहीं दिया गया. उन्होंने बताया कि धनंजय मुंडे मेरे पति हैं और उन्होंने मेरे दोनों बच्चों को पिछले तीन महीने से अपने पास रखा है. पुलिस को दी अपनी शिकायत में करुणा शर्मा ने कहा कि 24 जनवरी 2021 को जब वह चित्रकूट में अपने बच्चों से मिलने जा रही थीं. तब धनंजय मुंडे ने 30 से 40 पुलिसकर्मियों को बुलाया और उन्हें अपने बच्चों से मिलने से रोक दिया. शिकायत में करुणा शर्मा ने आरोप लगाया है कि धनंजय मुंडे ने उनके बच्चों को हिरासत में लिया है. उनकी बेटी 14 साल की है और कोई महिला केयर टेकर नहीं है.

आमरण अनशन की अनुमति

करुणा शर्मा ने कहा कि अगर दोनों बच्चों के साथ कुछ भी बुरा होता है, तो धनंजय मुंडे को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए. उन्होंने 20 फरवरी को आजाद मैदान, मंत्रालय या चित्रकूट बंगले में आमरण अनशन पर जाने के लिए पुलिस से अनुमति मांगी है. इस बीच धनंजय मुंडे और करुणा शर्मा दोनों के अधिवक्ताओं ने बताया कि मुंबई उच्च न्यायालय में जाने के बाद करुणा शर्मा और धनंजय मुंडे के बीच विवाद को मध्यस्थता के माध्यम से सुलझाया जाएगा.

यह भी पढ़ें-मिसाल : फिल्मी विलेन छेदी सिंह बने रियल 'हीरो', मासूम के दिल का कराया ऑपरेशन

इसी तरह की गारंटी मुंबई उच्च न्यायालय में भी दायर की गई थी. लेकिन कुछ दिनों बाद करुणा शर्मा ने एक बार फिर धनंजय मुंडे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details