दिल्ली

delhi

jammu kashmir news : गैस लीकेज ब्लास्ट में घायल त्राल की युवती ने दम तोड़ा

By

Published : May 27, 2023, 3:07 PM IST

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा के त्राल में गैस रिसाव के कारण झुलसी युवती ने आज अस्पताल में दम तोड़ दिया. मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Tral girl injured in gas leakage blast succumbs
त्राल की युवती ने दम तोड़ा

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा अंर्तगत त्राल क्षेत्र की एक युवती की एसएमएचएस अस्पताल में मौत हो गई. वह करीब एक सप्ताह पहले गैस रिसाव की वजह से झुलस गई थी. इस संबंध में एक अधिकारी ने बताया कि त्राल के हरिपिरगाम गांव निवासी जावेद अहमद नजर की बेटी अनीसा जावेद (18) 21 मई को हुए गैस रिसाव विस्फोट में गंभीर रूप से झुलस गई थी.

उन्होंने बताया कि उसे शुरू में इलाज के लिए जीएमसी अनंतनाग ले जाया गया था, लेकिन बाद में बेहतर इलाज के लिए लिए एसएमएसएस अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था. अनीसा जावेद ने शनिवार सुबह दम तोड़ दिया. आगे की जांच के लिए घटना को पुलिस को जानकारी दे दी गई है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस गैस रिसाव के विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर हादसे की जांच कर रही है. सूत्रों ने बताया कि अभी इस बारे में कुछ कह पाना जल्दबाजी होगी.

बता दें कि वहीं जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास गुरुवार को गलती से एक चरवाहे का पांव बारूदी सुरंग पर रखा गया. इस दौरान हुए विस्फोट में वह घायल हो गया. अधिकारियों ने कहा कि चरवाहा 25 वर्षीय मुहम्मद जावेद एक वन क्षेत्र में एलओसी बाड़ के पास अपनी बकरियों के झुंड को चरा रहा था, तभी गलती से उसका पैर एक बारूदी सुरंग पर रख गया. अधिकारियों ने कहा कि उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. वह नियंत्रण रेखा के पास साकी वाला कस्बा गांव का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें - पुंछ में नियंत्रण रेखा के नजदीक बारूदी सुरंग की चपेट में आया युवक, गंभीर रूप से घायल

(इनपुट-एजेंसी)

ABOUT THE AUTHOR

...view details