दिल्ली

delhi

देश की युवा मेयर आर्या राजेंद्रन ने विधायक सचिन देव से की सगाई

By

Published : Mar 6, 2022, 6:55 PM IST

देश की सबसे युवा मेयर आर्या राजेंद्रन (Youngest Mayor Arya Rajendran) ने रविवार को केरल के विधायक सचिन देव (MLA Sachin Dev) से सत्तारूढ़ सीपीएम (CPM), एकेजी सेंटर के राज्य मुख्यालय में सगाई कर ली.

indias youngest Mayor Arya Rajendran engaged to Kerala youngest MLA
आर्या राजेंद्रन ने विधायक सचिन देव से की सगाई

तिरुवनंतपुरमच : देश की सबसे युवा मेयर आर्या राजेंद्रन (Youngest Mayor Arya Rajendran) ने रविवार को केरल के विधायक सचिन देव (MLA Sachin Dev) से सत्तारूढ़ सीपीएम (CPM), एकेजी सेंटर के राज्य मुख्यालय में सगाई कर ली. इस सगाई समारोह में माकपा के वरिष्ठ नेताओं और करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों ने भाग लिया. आर्या जहां स्टूडेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया (Student Federation of India) (एसएफआई) की राज्य समिति की सदस्य हैं, वहीं सचिन देव राज्य सचिव हैं. आर्य और सचिन दोनों ने बालसंगम और एसएफआई में साथ काम किया था और वे अच्छे दोस्त भी थे. दोनों ने शादी करने का फैसला किया था.

पढ़ें : सबसे कम उम्र में मेयर बनने वाली आर्या ने बताई भविष्य की प्लानिंग

वर्तमान में सचिन माकपा के कोझीकोड जिला समिति के सदस्य और एसएफआई के राज्य सचिव हैं, जबकि आर्या माकपा की चला क्षेत्र समिति के सदस्य और एसएफआई की राज्य समिति के सदस्य हैं. वे अगले महीने शादी के बंधन में बंधेंगे. आर्या और सचिन दोनों ही माकपा परिवार से हैं. आर्या तिरुवनंतपुरम से ताल्लुक रखती हैं, सचिन देव केरल के कोझीकोड जिले के बालूसेरी से हैं और उन्होंने केरल के स्टार कॉमेडियन, कांग्रेस के धर्मजन बोलोगट्टी को पछाड़ते हुए सीपीएम उम्मीदवार के रूप में बालूसेरी विधानसभा सीट जीती थी. माकपा पोलित ब्यूरो के सदस्य, एम.ए. बेबी ने शादी के तोहफे के रूप में जोड़े को एक किताब भेंट की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details