दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जामताड़ा में अवैध आर्म्स फैक्ट्री का खुलासा, भारी मात्रा में मिले हथियार, बंगाल और जामताड़ा पुलिस की कार्रवाई

जामताड़ा के मिहिजाम में अवैध हथियार फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है(llegal arms factory exposed in Jamtara ). यहां से भारी मात्रा में हथियार भी मिले हैं. पुलिस की कार्रवाई जारी है. बंगाल और जामताड़ा पुलिस की कार्रवाई में यह खुलासा हुआ है.

By

Published : Oct 14, 2022, 11:05 PM IST

Illegal arms factory exposed in Jamtara
Illegal arms factory exposed in Jamtara

जामताड़ाः जिले में अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री का खुलासा हुआ है(llegal arms factory exposed in Jamtara ). यह खुलासा बंगाल पुलिस और जामताड़ा पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में हुआ है. यह अवैध फैक्ट्री जामताड़ा के मिहिजाम थाना क्षेत्र के शाहरडाल गांव में चल रही थी. छापेमारी में भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ेंःचितरा कोलियरी से ढुलाई ठप, करोड़ों का हो रहा नुकसान


बंगाल पुलिस और जामताड़ा पुलिस ने संयुक्त रूप से गुप्त सूचना के आधार पर मिहिजाम थाना क्षेत्र के शहरडाल गांव में छापेमारी की. जिसमें अवैध हथियार फैक्ट्री का खुलासा हुआ. छापेमारी के दौरान पुलिस ने काफी संख्या में निर्मित और अर्ध निर्मित हथियार बरामद किये हैं. हालांकि इस संबंध में पुलिस कुछ भी कहने से फिलहाल परहेज कर रही है.

बताया जाता है पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी जिसके आधार पर बंगाल पुलिस ने जामताड़ा पुलिस के सहयोग से शाहरडाल गांव के एक घर में छापेमारी की. जहां उन्हें यह सफलता हाथ लगी है. भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती गांव में की गई है. उक्त स्थल पर किसी के भी जाने नहीं दिया जा रहा है. बताया जा रहा है कि उक्त फैक्ट्री संचालन में एक प्रतिबंधित संगठन की भी संलिप्तता हो सकती है. पुलिस पदाधिकारी की माने तो देर रात तक छापेमारी चल सकती है. इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details