दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

केजरीवाल के दौरे से पहले अमृतसर में लगे 'गो-बैक' के होर्डिंग

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पंजाब दौरे पर जाएंगे. उनके दौरे से पहले विरोध भी शुरू हो गया है. युवा कांग्रेस की ओर से उनके विरोध में अमृतसर में गो बैक वाले होर्डिंग्स लगाए गए हैं.

By

Published : Jun 21, 2021, 9:22 AM IST

Updated : Jun 21, 2021, 10:39 AM IST

अमृतसर में लगे 'गो-बैक' के होर्डिंग
अमृतसर में लगे 'गो-बैक' के होर्डिंग

अमृतसर : आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) आज पंजाब का दौरा करेंगे. पंजाब में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव होने हैं, उससे पहले आप नेता का दौरा हो रहा है. वहीं, केजरीवाल के दौरे से पहले पंजाब में सियासत तेज हो गई है. यूथ कांग्रेस ने केजरीवाल गो-बैक (Kejriwal Go-Back) के होर्डिंग लगवाए हैं.

अमृतसर के कांग्रेसी नेता और काउंसलर मिट्ठू मदान की ओर से लगाए गए होर्डिंग्स पर लिखा है 'पहले दिल्ली सुधारो फिर पंजाब आना.' कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू के खास माने जाने वाले मिट्ठू मदान ने 'ईटीवी भारत' से बात करते हुए कहा कि 'अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के हलात बहुत ही बुरे कर दिए हैं. पहले वह दिल्ली के हालात सुधारें फिर पंजाब की बात करें.'

अमृतसर के कांग्रेसी नेता और काउंसलर मिट्ठू मदान

'ना बेड उपलब्ध करा पाए ना ही ऑक्सीजन'

उन्होंने कहा कि कोविड के दौरान चाले वह फैक्ट्री वाला मजदूर हो, चाहे रिक्शे वाला, किसी को अस्पताल में ना बेड उपलब्ध करा पाए ना ही ऑक्सीजन. उन्होंने कहा कि पहले दिल्ली देखें फिर पंजाब आएं.

दो विधायकों ने छोड़ा था साथ

हाल ही में आप के दो बागी विधायकों मौर के जगदेव सिंह कमलू और भदौर के विधायक पीरमल सिंह धौला ने साथ छोड़कर कांग्रेस कांग्रेस का दामन थाम लिया था. भोलाथ विधायक सुखपाल खैरा ने भी आम आदमी पार्टी में शामिल होने के अपने फैसले को 'राजनीतिक भूल' और 'गलती' करार दिया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी में 'पूर्ण तानाशाही' है.

पढ़ें-सिर्फ आप पंजाब को विकास के पथ पर ले जा सकती हैः राघव चड्ढा

खैरा ने दावा किया था कि सुच्चा सिंह छोटेपुर, धर्मवीर गांधी और गुरप्रीत घुग्गी जैसे कई नेता आप नेतृत्व के 'पीड़ित' हैं. उन्हें 'अपमानित' भी किया गया.

Last Updated : Jun 21, 2021, 10:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details