दिल्ली

delhi

हरियाणा के गृह मंत्री बोले- केजरीवाल अगर भगत सिंह की औलाद होते तो शराब के गंदे धंधे में लिप्त नहीं होते

By

Published : Jul 23, 2022, 10:49 PM IST

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खुद को भगत सिंह की औलाद बताने वाले बयान पर सियासी जंग छिड़ गई है. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने केजरीवाल पर पलटवार (Anil Vij statement on Arvind Kejriwal) करते हुए कहा कि अगर वो भगत सिंह की औलाद होते तो शराब के गंदे धंधे में लिप्त नहीं होते.

Anil Vij statement on Arvind Kejriwal
Anil Vij statement on Arvind Kejriwal

अंबाला: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा खुद को भगत सिंह की औलाद बोलने पर हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने पलटवार किया है. अनिल विज ने कहा कि अगर वो सच मे भगत सिंह की औलाद होते तो शराब के गंदे धंधे में कभी संलिप्त ना होते. अनिल विज अक्सर दिल्ली सरकार पर हमलावर रहते हैं. केजरीवाल का बयान आने के बाद एक बार फिर विज उन पर भड़क गये.

क्या कहा था दिल्ली सीएम केजरीवाल ने- दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने दिल्ली सरकार की एक्साइज पॉलिसी की सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है. इसके बाद दिल्ली सरकार और एलजी के बीच एक बार फिर संग्राम छिड़ गया है. अरविंद केजरीवाल ने इसे झूठा केस बताया है. आबकारी विभाग संभालने वाले मनीष सिसोदिया को केजरीवाल ने ईमानदार बताते हुए कहा कि दिल्ली में हो रहे अच्छे काम को रोकने के लिए उन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

हरियाणा के गृह मंत्री बोले- केजरीवाल अगर भगत सिंह की औलाद होते तो शराब के गंदे धंधे में लिप्त नहीं होते

केजरीवाल ने कहा था कि जेल से हमें डर नहीं लगता. तुम लोग सावरकर की औलाद हो, जिसने अंग्रेजों से माफी मांगी थी. हम भगत सिंह की औलाद हैं, हम भगत सिंह को अपना आदर्श मानते हैं, जिसने अंग्रेजों के सामने झुकने से मना कर दिया और फांसी पर लटक गए थे. हमें जेल और फांसी से डर नहीं लगता.

वहीं पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार हुए पश्चिम बंगाल के उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) पर ईडी की रेड और बरामद 20 करोड़ की नकदी पर भी विज ने बयान दिया. अनिल विज ने कहा कि देश भर में ऑपरेशन क्लीन चल रहा है. जितने डर्टी पॉलिटिशियंस हैं, जो देश को लूटने का काम कर रहे हैं उन पर ईडी और दूसरी एजंसियां अपनी पैनी नजर गड़ाए हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details