दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Gujarat News: युवक को सलाह देना बुजुर्ग के लिए बना मौत का सबब, चाकू से गोदकर हत्या

गुजरात के अहमदाबाद में एक बुजुर्ग की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने बुजुर्ग की चाकू गोदकर हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि बुजुर्ग ने युवक को गलत काम ने करने की सलाह दी थी. इस मामले में पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

By

Published : May 4, 2023, 10:54 PM IST

Updated : May 6, 2023, 3:56 PM IST

murder of old man
बुजुर्ग की हत्या

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद शहर में एक वृद्ध के लिए एक युवक को सलाह देना मौत का सबब बन गया. बुजुर्ग की सलाह पर युवक इतना आक्रोश में आ गया कि उसने वृद्ध की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक मोईन खान पहले ही कई मामलों में जेल जा चुका है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना अहमदाबाद शहर के पूर्वी इलाके रामोल की बताई जा रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी युवक एक मामले में जमानत पर जेल से बाहर है. आरोपी युवक को वृद्ध ने गलत काम न करने की सलाह दी थी, जिसे सुनकर युवक को गुस्सा आ गया और उसने चाकू से गोदकर वृद्ध की हत्या कर दी. युवक के खिलाफ रामोल थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया कि मृतक बुजुर्ग की पहचान 61 वर्षीय मुजफ्फरखान पठान के तौर पर हुई है.

पुलिस ने बताया कि बीती 2 मई को मृतक पठान व उसका दोस्त शकील अहमद जनतानगर स्थित एक पान शॉप के पास रखी एक बेंच पर बैठे थे. नमाज का समय होने पर वे वहां से चले गए. जब आरोपी मोईन खान बुजुर्ग से मिला तो उन्होंने उसे गलत काम न करने की सलाह दी, क्योंकि मोईन खान एक दिन पहले ही एक आपराधिक मामले में जमानत पर बाहर आया था. बुजुर्ग की इस सलाह से वह बेहद आक्रोशित हो गया और अपने पास रखी चाकू से हमला कर दिया, मौके से फरार हो गया.

पढ़ें:Rahul Gandhi Defamation Case : राहुल गांधी को नहीं मिली राहत, गुजरात हाईकोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला

घायल वृद्ध को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान वृद्ध की मौत हो गई. इस मामले में एसीपी आरडी ओझा ने बताया कि आरोपी एक केस में जमानत पर बाहर आया था और मृतक उसे जानता था. जब बुजुर्ग ने उसे गलत काम न करने की सलाह दी, तो आरोपी भड़क गया और बुजुर्ग पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

Last Updated : May 6, 2023, 3:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details