दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड

जम्मू और कश्मीर के श्रीनगर में सीआरपीएफ के बंकर पर आज आतंकवादियों द्वारा एक ग्रेनेड फेंका गया. हमले में सीआरपीएफ का एक सब इंस्पेक्टर मामूली रूप से घायल हो गया.

By

Published : Aug 13, 2022, 7:18 PM IST

Updated : Aug 13, 2022, 9:29 PM IST

grenade attack on security forces in Srinagar
श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में स्वतंत्रता दिवस के ठीक पहले आतंकियों ने एक बार फिर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है. श्रीनगर में सीआरपीएफ बंकर पर शनिवार को आतंकवादियों द्वारा एक ग्रेनेड फेंका गया. हमले में सीआरपीएफ का एक सब इंस्पेक्टर मामूली रूप से जख्मी हो गया है. घायल सीआरपीएफ के 161 बटालियन के एसआई परवेज राणा को इलाज के लिए एसएमएचएस अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई गई है.

श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड

श्रीनगर पुलिस ने बताया कि यह हमला अली जान रोड, ईदगाह पर सुरक्षा बलों की ओर आतंकवादियों द्वारा एक ग्रेनेड फेंका गया. इसमें सीआरपीएफ का एक जवान मामूली रूप से जख्मी हो गया है. आतंकियों को पकड़ने के लिए घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

ट्वीट

यह ग्रेनेड हमला राजौरी आर्मी कैंप पर आत्मघाती हमले के दो दिन बाद हुआ जिसमें चार सेना के जवान शहीद हो गए थे. हालांकि बाद में जवानों ने दोनों आतंकियों को मार गिराया था. वहीं शुक्रवार को अनंतनाग जिले में एक आतंकी हमले में एक पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए थे. यह हमला तब हुआ जब पुलिस और सीआरपीएफ के जवान बिजबेहरा क्षेत्र में एक संयुक्त ऑपरेशन चला रहे थे.

सड़क हादसे में सीआरपीएफ के छह जवान घायल

सड़क हादसे में सीआरपीएफ के छह जवान घायल : बांदीपोरा जिले के सुंबल इलाके में आज शाम हुए सड़क हादसे में सीआरपीएफ के छह जवान घायल हो गए. सूत्रों ने बताया कि 164 बीएन ई-कॉय के सीआरपीएफ के 6 जवान वाहन के दुर्घटनाग्रस्त होने से घायल हो गए. हादसा वासकुरा के पास हुआ. घायल जवानों को विशेष इलाज के लिए जेवीसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें -स्वतंत्रता दिवस से पहले जम्मू कश्मीर में बढ़ी सुरक्षा, उत्तरी कमान के कमांडर ने की समीक्षा

Last Updated : Aug 13, 2022, 9:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details