दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

गौतम अडानी ने ममता बनर्जी से की मुलाकात, प. बंगाल में निवेश को लेकर चर्चा

मशहूर उद्योगपति गौतम अडानी ने प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की. अडानी ने खुद इसकी जानकारी ट्वीट कर दी. ममता ने अडानी को बंगाल में निवेश करने और अगले साल होने वाले निवेश मीट में भाग लेने का निमंत्रण दिया.

By

Published : Dec 2, 2021, 9:08 PM IST

Updated : Dec 2, 2021, 9:27 PM IST

etvbharat
गौतम अडानी ने सीएम ममता से की मुलाकात

मुंबई : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamata Banerjee) मुंबई दौरे पर हैं. उनके इस दौरे के दौरान गुरुवार को अडानी ग्रुप के प्रमुख गौतम अडानी (gautam Adani) ने ममता बनर्जी से मुलाकात की.

मुलाकात के बाद अडानी ने खुद ट्वीट करके बताया कि उनकी मुलाक़ात पश्चिम बंगाल के सीएम ममता बनर्जी से हुई. गौतम अडानी ने कहा कि बातचीत के दौरान पश्चिम बंगाल में निवेश को लेकर सीएम ममता के साथ उनकी बातचीत हुई.

गौतम अडानी का ट्वीट

अडानी ने ट्विटर संदेश में ट्वीट किया, '@MamataOfficial, माननीय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलकर प्रसन्नता हुई. विभिन्न निवेश परिदृश्यों और पश्चिम बंगाल की जबरदस्त संभावनाओं पर चर्चा की. मैं अप्रैल, 2022 में बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट (BGBS) में भाग लेने के लिए उत्सुक हूं.

उन्होंने ट्वीट में लिखा, मैं अप्रैल 2022 में बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट ( BGBS) में भाग लेने के लिए उत्सुक हूं.

राज्य सरकार के सूत्र ने बताया कि बैठक में गौतम अडानी ने राज्य में निवेश करने में गहरी दिलचस्पी दिखाई. उन्होंने मुख्यमंत्री को अगले साल अप्रैल में होने वाले बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट, 2022 में अपनी उपस्थिति का भी आश्वासन दिया.

राजनीतिक गलियारों का मानना ​​है कि ममता बनर्जी और अडानी के बीच यह मुलाकात काफी महत्वपूर्ण है, खासकर तब जब अडानी को औद्योगिक हलकों में राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा नेतृत्व के बेहद करीबी के रूप में जाना जाता है.

पढ़ें :ममता बोलीं- अब यूपीए जैसा कुछ नहीं, राहुल के विदेश दौरे पर भी साधा निशाना

Last Updated : Dec 2, 2021, 9:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details