दिल्ली

delhi

मेरठ में संगीत सोम के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी के बाद तनाव, चार गिरफ्तार

By

Published : Mar 27, 2022, 3:26 PM IST

मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र में विशेष समुदाय के युवक ने सोशल मीडिया पर पूर्व भाजपा विधायक संगीत सोम के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर अशोभनीय वीडियो वायरल कर दी. जानकारी के बाद देर रात ठाकुर समाज के लोग भारी संख्या में मौके पर पहुंचे और आरोपी के घर के बाहर हंगामा करते हुए उसके दरवाजे पर धक्का मारने लगे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

संगीत सोम
संगीत सोम

मेरठ :उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सरधना थाना क्षेत्र के नाहली गांव में विशेष समुदाय के युवक ने सोशल मीडिया पर पूर्व भाजपा विधायक संगीत सोम के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग कर वीडियो वायरल कर दी. इसकी जानकारी लगते ही देर रात ठाकुर समाज के लोग भारी संख्या में आरोपी के घर पहुंच गए और हंगामा करने लगे. भीड़ ने आरोपी के घर के दरवाजे को भी तोड़ने की कोशिश की. सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंच गए. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस आंध्र प्रदेश के लिए रवाना हो गई है.

दरअसल, शुक्रवार को नाहली निवासी विशेष समुदाय के आरोपी ने पूर्व विधायक संगीत सोम के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. बताया जा रहा है कि वीडियो में संगीत सोम के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया गया था. आरोपी आंध्र प्रदेश में फेरी लगाकर कपड़े बेचता है और वर्तमान में वहीं रहता है. वीडियो की जानकारी लगते ही ठाकुर समाज के युवकों ने बैठक की और देर रात आरोपी के घर के आगे पहुंचकर जमकर हंगामा करने लगे.

सूचना पर एडीएम प्रशासन सत्यप्रकाश सिंह, सीओ सरधना आरपी शाही, सीओ दौराला, सीओ सदर देहात समेत कई थानों की फोर्स गांव पहुंच गई. इसके बाद अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया. गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया. सरधना इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा ने कहा कि आरोपी के आंध्र प्रदेश में होने के कारण उसे पकड़ने के लिए टीम वहां के लिए रवाना हो गई है. उन्होंने कहा कि अभी तक की जांच में पता चला है कि वीडियो को वायरल करने में मुख्य आरोपी का पिता इरशाद, भाई आस मोहम्मद, चांदू और ताजू शामिल है. चारों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- महिला का आरोप, शादी के बाद धर्म परिवर्तन का दबाव, चार गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details