दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Kanwar Yatra 2023: मोदी-योगी की जीत के लिए उठाई कांवड़, साइकिल से हरिद्वार पहुंचा कांवड़िया

हरिद्वार पहुंचे एक कांवड़िये ने पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ की जीत के लिए कांवड़ यात्रा शुरू की है. हरियाणा के रेवाड़ी जिले के रहने वाले उदयवीर मोदी-योगी की जीत की कामना के लिए साइकिल से कांवड़ यात्रा कर रहे हैं.

By

Published : Jul 10, 2023, 8:07 PM IST

Updated : Jul 10, 2023, 10:08 PM IST

Kanwar Yatra 2023:
मोदी-योगी की जीत के लिए उठाई कांवड़

मोदी-योगी की जीत के लिए उठाई कांवड़

हरिद्वार(उत्तराखंड):देवभूमि उत्तराखंड इन दिनों शिवभक्ति में रंगी है. बड़ी संख्या में कांवड़िये हरिद्वार पहुंच रहे हैं. जिसके कारण हरिद्वार में कावड़ यात्रा की धूम है. चारों तरफ बोल बम और हर हर महादेव के नारे गूंज रहे हैं. कांवड़ यात्रा में तरह-तरह के कांवड़िये हरिद्वार पहुंच रहे हैं. उनकी आकर्षक कांवड़ से सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है. ऐसा ही एक कांवड़िया अपने लिए नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जीत की कामना लेकर हरिद्वार पहुंचा है.

मोदी-योगी की जीत के लिए उठाई कांवड़

हरियाणा के रेवाड़ी जनपद के रहने वाले उदयवीर इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम की कांवड़ लेकर हरिद्वार पहुंचे हैं. उन्होंने भगवान शिव से अपने लिए कोई मनोकामना नहीं मांगी, बल्कि उन्होंने आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीत का कामना की है. उदयवीर की इच्छा है कि पीएम मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बने. उदयवीर केवल पीएम मोदी के ही नहीं बल्कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भी बड़े समर्थक हैं. उन्होंने प्रण लिया है कि जब तक योगी आदित्यनाथ देश के प्रधानमंत्री नहीं बन जाते तब तक वह यूं ही कावड़ लेकर हरिद्वार आते रहेंगे.

साइकिल से कांवड़ यात्रा कर रहा उदयवीर

पढे़ं-कांवड़ियों पर चढ़ा मोदी-योगी का 'जादू', 'हिंदू जगाओ रथ' के साथ दे रहे देशभक्ति का संदेश

उदयवीर सिंह ने बताया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तरक्की कर रहा है. देश हिंदू राष्ट्र बनने की दिशा में आगे बढ़ रहा है. उदयवीर सिंह ने कहा जब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में दम है तब तक उनकी भगवान शिव से यही कामना है कि वही देश के प्रधानमंत्री बनते रहें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद वह चाहते हैं कि योगी आदित्यनाथ देश का नेतृत्व करें. वे भी देश के प्रधानमंत्री बने.

मोदी-योगी की जीत के लिए कांवड़.

पढे़ं-Watch Video : कांवड़ियों के लिए डीएम डॉ. दिनेश चंद्र ने बनाईं रोटियां, शिविर में पहुंच की शिवभक्तों की सेवा

बता दें उदयवीर हरियाणा के रेवाड़ी जिले के मामडीया आसमपुर के निवासी हैं. हरिद्वार से उनका घर 380 किलोमीटर दूर है. इसके बाद भी उदयवीर किसी गाड़ी से नहीं बल्कि साइकिल से कांवड़ लेकर हरिद्वार पहुंचे हैं. रास्ते भर वे पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ को लेकर लोगों से बात करते हैं. वे इन दोनों ही नेताओं को देश का भविष्य बताते हैं. जिसके कारण वे इन दोनों नेताओं के हाथ में देश का बागडोर देखना चाहते हैं.

Last Updated : Jul 10, 2023, 10:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details