दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिल्ली: विकासपुरी गुरुद्वारे में लगी आग, कोई हताहत नहीं

दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में आग की घटनाएं सामने आई हैं. आनंद पर्वत, आजाद मार्केट के बाद अब विकासपुरी स्थित गुरुद्वारे से आग की खबर आ रही है. गुरुद्वारे के एच ब्लॉक के गुरुद्वारे में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है.

By

Published : Apr 9, 2022, 12:17 PM IST

fire in Vikaspuri gurudwara
दिल्ली के विकासपुरी गुरुद्वारे में लगी आग

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में जैसे-जैसे गर्मी बढ़ रही है वैसे-वैसे यहां के अलग-अलग इलाकों में आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं. बीती शाम विकासपुरी इलाके स्थित एच ब्लॉक के गुरुद्वारे में अचानक आग लग गई, जिससे आस-पास के इलाकों में अफरा-तफरी मच गई. वहीं मौजूद लोगों ने आग लगने की सूचना अग्निशामक विभाग को दी. इसके साथ ही गुरुद्वारे के सेवादारों ने गुरुद्वारा परिसर में रखे फायर एक्सटिंगशर से आग बुझाने की कोशिश करने लगे. इतने में फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया. आग से किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है.

दिल्ली में गुरुद्वारे में लगी आग

यह भी पढ़ें-दिल्ली: आजाद मार्केट और आनंद पर्वत इलाके में लगी भीषण आग, बचाव कार्य जारी

गुरुद्वारा प्रबंधन से जुड़े लोगों से मिली जानकारी के अनुसार गुरु ग्रंथ साहिब को भी किसी तरह की कोई हानि नहीं हुई है. उन्होंने यह भी बताया कि आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट थी. गुरुद्वारे में लगी आग का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा, जिसके बाद गुरुद्वारा प्रबंधन के लोगों ने वीडियो जारी कर लोगों को किसी भी तरह की अफवाह से बचने की सलाह दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details