दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 9, 2021, 7:22 PM IST

ETV Bharat / bharat

मुर्गी को पत्थर मारने वाले के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में मुर्गी के चूजों को पत्थर से मारना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया, इस मामले में आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. विस्तार से पढ़ें पूरी खबर..

मुर्गी के चूजे को पत्थर मारना पड़ा भारी
मुर्गी के चूजे को पत्थर मारना पड़ा भारी

खरगोन : मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के कांकरिया गांव में एक अजीब ममाला सामने आया है, यहां दाना चुग रही मुर्गी के बच्चों को पत्थर से मारना एक व्यक्ति को भारी पड़ गया, मुर्गी पालक ने महेश्वर थाने पर एफआईआर दर्ज करवाई है.

मुर्गी के बच्चों को मारने वाले व्यक्ति पर FIR दर्ज
मुर्गी पालक सुनील ओसारी महेश्वर के मुताबिक जब उसकी मुर्गियां दान चुग रही थी, तभी आरोपी मुकेश ने उनपर पत्थर से हमला कर दिया, जिससे मुर्गियां घायल हो गई, जिसके बाद मुर्गी मालिक थाने पहुंचा और आरोपी के खिलाफ मामाला दर्ज कराया, वहीं पुलिस ने भी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

मुर्गी के चूजे को पत्थर मारने पर FIR दर्ज

मेडिकल जांच में टांग टूटना पाया गया
महेश्वर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के मुर्गियों का मेडिकल भी कराया, मेडिकल जांच में मुर्गी की टांग टूटी पाई गई. फिलहाल आरोपी मुकेश के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें-कुंभ से अगर कोरोना फैला तो यह अन्य राज्यों में क्यों फैल रहा, वहां कुंभ नहीं: केंद्रीय राज्य मंत्री अजय भट्ट

यह बना विवाद का कारण
मुर्गी पालक ने बताया कि उनकी मुर्गी के बच्चे जिसकी उम्र छह माह है. वह दाना चुगते-चुगते पास के खेत में पहुंच गई. जिससे नाराज होकर आरोपी मुकेश ने पत्थर मार दिया. जिससे मुर्गी की दाईं टांग में फ्रैक्चर हो गया. जब मुर्गी पालक सुनील ने आरोपी मुकेश से पत्थर मारने का कारण पूछा, तो आरोपी ने उसके साथ गाली-गलोच की. जिसपर सुनील ने विवाद न करते हुए थाने में FIR दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details