दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हम देश के नहीं, बीजेपी के दुश्मन : फारूक अब्दुल्ला

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि हम देश के दुश्मन नहीं हैं, बल्कि भाजपा के दुश्मन हैं. हम एक गैंग नहीं बल्कि पार्टियों का गठबंधन कर रहे हैं, जो लोग हमें गैंग कह रहे हैं, वे सबसे बड़े डकैत हैं.

By

Published : Nov 9, 2020, 6:04 PM IST

डिजाइन फोटो
डिजाइन फोटो

श्रीनगर :नेशनल कॉन्फ्रेंस अध्यक्ष फारूक अब्दुल्लाह आज कठुआ में अपने कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जो लोग उन्हें गुपकार गैंग के नाम से पुकारते हैं वह खुद एक बड़े डाकू हैं, जो राज्य में हिंदू मुस्लिम का बंटवारा करना चाहते हैं, ये लोग जम्मू-कश्मीर के लोगों को धोखा दे रहे हैं.

उन्होंने कहा कि हम देश के दुश्मन नहीं हैं, बल्कि भाजपा के दुश्मन हैं. हम एक गैंग नहीं, बल्कि पार्टियों का गठबंधन कर रहे हैं, जो लोग हमें गैंग रहे हैं, वे सबसे बड़े डकैत हैं, इसलिए वे सभी को एक गिरोह के रूप में देखते हैं.

उन्होंने कहा कि जो लोग कहते हैं कि हम पाकिस्तानी हैं, उन्हें इस बात का इल्म होना चाहिए कि यूनाइटेड नेशन में जाकर भारत के हक में बोलने वाला मैं फारूक अब्दुल्ला ही था. तमाम डेलिगेशन, जो मुझे जम्मू में मिले वह लोग भाजपा द्वारा बनाई गई राज्य की पॉलिसी से बहुत आहत हैं.

पढ़ें - जम्मू के लोग कश्मीर से अधिक पीड़ित : महबूबा

उन्होंने आगे कहा कि हम एक साथ चुनाव लड़ेंगे, लेकिन हमें एक चुनाव चिन्ह नहीं मिल सकता है, इसलिए हम संयुक्त उम्मीदवारों के साथ अपने अपने चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details