दिल्ली

delhi

karnataka news : कुत्ते के कारण हुआ झगड़ा, बुजुर्ग की बैट से पीटकर हत्या

By

Published : Apr 11, 2023, 3:53 PM IST

कर्नाटक के बेंगलुरु में कुत्ते को लेकर हुए विवाद में एक बुजुर्ग की बैट से पीटकर हत्या कर दी गई (Elderly man beaten to death), जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. पढ़ें पूरी खबर.

Muniraju
मुनिराजू

बेंगलुरु :सोलादेवनहल्ली इलाके में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां मामूली विवाद में एक वरिष्ठ नागरिक की बैट से पीटकर हत्या कर दी गई (Elderly man beaten to death). इस घटना में एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

जिस बुजुर्ग की हत्या हुई उनकी पहचान सोलादेवनहल्ली के गणपतिनगर निवासी 67 वर्षीय मुनिराजू के रूप में हुई है. घटना में मुरुली गंभीर रूप से घायल हो गया और उसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस मामले में प्रमोद, रविकुमार और उसकी पत्नी पल्लवी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि यह घटना बीते शनिवार की है. यलहंका के मूल निवासी मुनिराजू पिछले तीन साल से अपनी पत्नी और बच्चों के साथ गणपति नगर में रह रहे थे. जबकि इसी इलाके में रविकुमार दंपती किराए के मकान में रह रहा है, जिसने कुत्ता पाल रखा है. रवि अक्सर अपने दोस्त प्रमोद के साथ कुत्ते को मुनिराजू के घर के सामने ले जाता था, जहां वह गंदगी कर देता था. इसे लेकर रवि और मुनिराजू के बीच कई बार बहस हुई. शनिवार को मुनिराजू का रवि और उसके दोस्त प्रमोद के साथ उसके घर के पास सिगरेट पीने का आरोप लगाते हुए झगड़ा हुआ था.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामला बढ़ गया और मुनिराजू पुलिस स्टेशन गए और रवि के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्रमोद और रविकुमार को पुलिस स्टेशन बुलाया और बाद में उन्हें छोड़ दिया.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस स्टेशन से लौटने पर, मुनिराजू के दोस्त मुरुली की रवि और उसके दोस्त प्रमोद के साथ बहस हो गई. इसी दौरान रवि और प्रमोद ने मुरुली पर बल्ले से हमला कर दिया. बीच-बचाव करने पर मुनिराजू पर भी बैट से हमला किया. सिर पर गंभीर चोट लगने से मुनिराजू मौके पर ही गिर गए. मुरुली को भी चोटें आईं. दोनों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान मुनिराजू की मौत हो गई.

मुरुली का इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक रविकुमार की पत्नी पल्लवी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. तीनों को हत्या के मामले में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पढ़ें- Daughter-in-law killed relations: दिल्ली में प्रॉपर्टी के लिए बहू ने कराई सास-सुसर की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details