दिल्ली

delhi

उत्तराखंड: नशे में धुत पूर्व पेशकार ने कार से कई लोगों को कुचला

By

Published : Nov 12, 2021, 12:03 PM IST

जसपुर एसडीएम के पूर्व पेशकार ने नशे में धुत होकर अपनी कार से कई लोगों को कुचल दिया. हादसे में कई लोग घायल हुए हैं. वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. घायलों को सरकारी अस्पताल में एडमिट किया गया है.

उत्तराखंड: नशे में धुत पूर्व पेशकार ने कार से कई लोगों को कुचला
उत्तराखंड: नशे में धुत पूर्व पेशकार ने कार से कई लोगों को कुचला

काशीपुर:जसपुर में देर शाम एसडीएम के पूर्व पेशकार ने नशे में धुत होकर अपनी कार से कई लोगों को कुचल दिया. हादसे में कई लोग घायल हुए हैं. इस दौरान आस-पास अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इस बीच वहां मौजूद लोगों ने आरोपी की कार को घेराबंदी कर अपने कब्जे में ले लिया. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लेते हुए, आरोपी को अपनी गिरफ्त में लिया है.

बता दें कि, पूर्व में जसपुर एसडीएम के पेशकार रहे विकास कुमार ने गुरुवार देर शाम नशे में धुत होकर अपनी कार से हाईवे के पास बाजार में लोगों को कुचल दिया. इस दौरान वहां अफरा-तफरी मच गई. वहां मौजूद लोगों ने आरोपी विकास कुमार की गाड़ी की घेराबंदी कर अपने कब्जे में ले लिया और मामले की सूचना पुलिस को दी.

ये भी पढ़े- तमिलनाडु में बेंगलुरु जा रही ट्रेन पटरी से उतरी, कोई घायल नहीं

जानकारी देते हुए कोतवाल जेएस देउपा ने बताया कि जसपुर में नशा करके सरेशाम गाड़ी से घूम कर आरोपी विकास कुमार ने माहौल खराब किया है. आरोपी को पकड़कर पूछताछ की जा रही है. घायलों को सरकारी अस्पताल में एडमिट किया गया है. घायलों से जानकारी लेकर मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details