दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

त्रिपुरा : ड्रग्स माफिया के घर छापेमारी, एक गिरफ्तार

अगरतला पुलिस ने ड्रग्स माफिया के घर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया और उसके घर से 8-10 लाख की सामग्री जब्त की गई है. बताया जा रहा है कि अगरतला में यही माफिया ड्रग्स की सप्लाई किया करता था.

By

Published : Mar 22, 2021, 10:32 AM IST

Drug smuggling in Agartala
Drug smuggling in Agartala

अगरतला :त्रिपुरा के अगरतला में ड्रग्स की तस्करी पर लगाम लगाने की दिशा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. रविवार को पुलिस ने कुख्यात ड्रग्स माफिया नाहिद मिया को उसके घर से गिरफ्तार किया.

एसडीपीओ सदर रमेश यादव के नेतृत्व में एक पुलिस दल ने नाहिद के आवास पर छापा मारा और उसे पकड़ने में सफल रही. इसके अलावा घर की तलाशी में उसके घर से 8-10 लाख रुपये की ड्रग्स भी बरामद हुई है.

पुलिस का बयान

एसडीपीओ के अनुसार क्षेत्र में नाहिद मिया, राजू दास और गेहना नाम के ड्रग्स माफिया मशहूर हैं. अगरतला में सप्लाई होने वाली ड्रग्स के लिए यही तीन लोग जिम्मेदार हैं.

रविवार को सभी के खिलाफ छापेमारी की कार्रवाई की गई थी. राजू और गेहना किसी तरह पुलिस टीम से बच गए. दूसरी ओर, नाहिर का पता लगा लिया गया था.

उन्होंने बताया कि वह एमजीएम बाजार क्षेत्र से काम कर रहे थे. वह सीमा पार करके बांग्लादेश भी जाते थे. यह संदेह भी है कि वह बांग्लादेश से भी ड्रग्स आयात कर रहे थे. खुफिया जानकारी के अनुसार, वही पुरे शहर में ड्रग्स का व्यापार चला रहे थे.

पुलिस द्वारा बरामद की गई सामग्री

पुलिस ने आरोपियों के पास से 92,000 रुपये नकद, आठ मोबाइल फोन, एक केटीएम मोटरसाइकिल, एक स्कूटी, ब्राउन शुगर से भरी 470 शीशी, ड्रग्स से भरे पांच ग्राम पाउच, 2,000 से अधिक खाली शीशी और तीन पासपोर्ट जब्त किए हैं.

पढ़ें-नार्को-नक्सल सिंडिकेट्स का पदार्फाश, अधिकारियों ने तस्करी वाले रेल मार्गों का पता लगाया

पुलिस ने कहा कि जब्त की गई सामग्री का मूल्य 8 से 10 लाख रुपये के पार होगा. सूत्रों ने यह भी कहा, पुलिस द्वारा पीछा किए जाने के दौरान नाहिद हिंसक हो गया और उसके पीछे चल रही पुलिस टीम को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details