दिल्ली

delhi

By

Published : May 11, 2021, 10:02 AM IST

Updated : May 11, 2021, 1:08 PM IST

ETV Bharat / bharat

सोनू जालान ने परमबीर सिंह के खिलाफ कोर्ट जाने की दी चेतावनी

अवैध वसूली के मामले में कार्रवाई न होने पर क्रिकेट बुकी सोनू जालान ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ कोर्ट में जाने की चेतवानी दी है.

parambir-singh
parambir-singh

मुंबई : क्रिकेट बुकी सोनू जालान ने मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ एफआईआर न दर्ज किए जाने पर कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की चेतवानी दी है. जालान ने परमबीर सिंह पर जबरन वसूली का आरोप लगाया था.

सोनू जालान की वकील आभा सिंह ने कहा कि ऐसे मामले में सात दिन में डिस्क्रिप्ट जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाती है, लेकिन इस मामले में अभी तक ऐसी कोई जांच नहीं हुई है. इसलिए अब हम तीन दिन तक इंतजार करेंगे और अगर एफआईआर नहीं हुई तो हाईकोर्ट में जाएंगे.

वकील आभा सिंह और सोनू जालान का बयान

बता दें कि राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने शुक्रवार को कथित क्रिकेट सट्टेबाज सोनू जालान और कारोबारी मयूरेश राउत का बयान दर्ज किया था. दोनों ने मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के खिलाफ आरोप लगाए थे.

जलान ने हाल में महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक को एक पत्र लिखकर आरोप लगाया था कि सिंह और कुछ अन्य पुलिस अधिकारियों ने उससे 3.45 करोड़ रुपये की वसूली की थी.

पढ़ें-यूट्यूबर का आखिरी पोस्ट- 'ट्रीटमेंट अच्छा मिल जाता तो मैं भी बच जाता'

राउत ने आरोप लगाया था कि ठाणे पुलिस के निरीक्षक राजकुमार कोठमीरे और पूर्व पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा ने सिंह के इशारे पर उसे प्रताड़ित किया और उसकी दो कार ले गए.

एनआईए ने दक्षिण मुंबई में अपने कार्यालय में जालान और राउत से पूछताछ की थी.

Last Updated : May 11, 2021, 1:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details