दिल्ली

delhi

पीएम के हेलिकॉप्टर के पास गुब्बारे छोड़ने के मामले में कांग्रेस नेता ने किया सरेंडर

By

Published : Jul 7, 2022, 4:05 PM IST

आंध्र प्रदेश में प्रदर्शनकारियों ने पीएम मोदी के दौरे का विरोध करते हुए हेलिकॉप्टर के पास काले रंग के गुब्बारे छोड़े थे. इस मामले के आरोपी आंध्र प्रदेश कांग्रेस महासचिव राजीव रतन ने आत्मसमर्पण कर दिया है.

http://10.10.50.70:6060///finalout1/delhi-nle/finalout/07-July-2022/15761469_ap.mp4
गुब्बारे छोड़ने के मामले में कांग्रेस नेता ने किया सरेंडर

कृष्णा जिला : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आंध्र प्रदेश दौरे के दौरान विरोध स्वरूप काले गुब्बारे छोड़ने के आरोपी ने गुरुवार को सरेंडर कर दिया. प्रधानमंत्री के दौरे के दिन गन्नावरम हवाईअड्डे के आसपास काले गुब्बारे उड़ाने के मामले में फरार आंध्र प्रदेश कांग्रेस महासचिव राजीव रतन ने गन्नावरम थाने में आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस बल तीन दिन से राजीव रतन को तलाश रहा था. आज पार्टी नेताओं के साथ थाने पहुंचे राजीव ने आखिरकार पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.

देखिए वीडियो

4 जुलाई को कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री के पश्चिम गोदावरी जिले के दौरे का कई जगहों पर विरोध किया था. कांग्रेस नेताओं ने गन्नावरम हवाई अड्डे के आसपास काले गुब्बारे उड़ाकर विरोध किया. प्रधानमंत्री मोदी ने जिस हेलिकॉप्टर से उड़ान भरी उसके आसपास काले गुब्बारे हवा में छोड़े गए.

कृष्णा जिला पुलिस ने पीसीसी महासचिव परसा राजीव रतन के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री के हेलिकॉप्टर दौरे के दौरान गुब्बारे उड़ाने को गंभीरता से लिया जा रहा है. राजीव समेत चार अन्य आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 341, 188 और 145 के तहत मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने बताया कि गुब्बारे पीएम मोदी के हेलिकॉप्टर के जाने के पांच मिनट बाद पहुंचे. यह पाया गया कि गुब्बारे सुरमपल्ली से छोड़े किए गए थे, जो हवाई अड्डे से 4.5 किलोमीटर दूर है.

पढ़ें- पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक, प्रदर्शनकारियों ने हेलिकॉप्टर के पास छोड़े काले गुब्बारे

ABOUT THE AUTHOR

...view details