दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 31, 2022, 11:48 AM IST

ETV Bharat / bharat

सेल्फी प्वाइंट पर सीएम योगी की तस्वीर को किया क्षतिग्रस्त, बीजेपी कार्यकर्ता नाराज

सोनभद्र के रिहंद डैम पुल पर बनाए गए सेल्फी प्वाइंट पर सीएम की फोटो को शरारती तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिस ने आक्रोशित बीजेपी कार्यकर्ताओं को कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सोनभद्र:जनपद के पिपरी थाना क्षेत्र स्थित रिहंद डैम पुल पर बनाए गए सेल्फी प्वाइंट पर, लगी सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो को शरारती तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. जैसे ही मामला संज्ञान में आया तो भाजपा कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और रात्रि में ही पिपरी रिहंद डैम के पास बनाए गए सेल्फी प्वाइंट पर एकत्रित होकर प्रदर्शन करने लगे.

जानकारी देते क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल

इसको देखते हुए मौके पर ही क्षेत्राधिकारी पहुंचे और उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया.बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि सेल्फी प्वाइंट पर स्थित सीएम योगी आदित्यनाथ की तस्वीर के साथ शरारती तत्वों ने पहले छेड़छाड़ कर रखी थी. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. ऐसे में पुलिस की लापरवाही साफ तौर पर दिखाई दे रही है.

सोनभद्र में सेल्फ़ी पॉइंट

अगर इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई नहीं की तो वह 24 घंटे के भीतर ही धरना प्रदर्शन करेंगे. अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य प्रकाश जैन ने बताया हमने पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह और भाजपा शीर्ष नेतृत्व को अवगत कराया है.

सोनभद्र में नाराज बीजेपी कार्यकर्ता

कार्यकर्ताओं के धरना प्रदर्शन की जानकारी लगते ही क्षेत्राधिकारी प्रदीप सिंह चंदेल रात्रि में ही तत्काल मौके पर पहुंचे और उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि इस मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी. जल्द से जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें-Chhath Puja 2022, आज पारण के साथ हुआ छठ पूजा का समापन

ABOUT THE AUTHOR

...view details