दिल्ली

delhi

By

Published : May 7, 2023, 12:42 PM IST

ETV Bharat / bharat

बीएसपी विधायक उमाशंकर सिंह का बयान, अफजाल अंसारी की बेटी टिकट मांगे तो पार्टी जरूर करेगी विचार

प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के इकलौते विधायक उमाशंकर सिंह ने बलिया में नगर निकाय चुनाव के लिए प्रचार किया. बसपा विधायक ने इस दौरान कई मुद्दों पर खुलकर पार्टी का पक्ष रखा.

बीएसपी विधायक उमाशंकर सिंह
बीएसपी विधायक उमाशंकर सिंह

मीडिया से बात करते बीएसपी विधायक उमाशंकर सिंह

बलियाःजिले केरसडा विधानसभा से बीएसपी विधायक उमाशंकर सिंह शनिवार को नगरपालिका चुनाव में पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे. उन्होंने बीएसपी प्रत्याशी विनय जायसवाल के समर्थन में वोट मांगा. इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान बीएसपी विधायक ने पार्टी के पूर्व सांसद अफजाल अंसारी की सदस्यता रद्द किए जाने के बाद बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अगर अफजाल अंसारी की बेटी लोकसभा चुनाव में टिकट के लिए आवेदन करेगी तो पार्टी विचार करेगी.

नगर निकाय चुनाव पर पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के चुनावी जनसभा न करने के सवाल पर विधायक उमाशंकर ने कहा, 'वह कर्नाटक में चुनावी जनसभा कर रही हैं. रही बात कि हमारे बहुजन समाज पार्टी का इतना मजबूत संगठन है, हमारे बड़े-बड़े पदाधिकारी कोऑर्डिनेटर सारे लोग लगे हुए हैं. प्रदेश अध्यक्ष से लेकर सभी. उन्होंने कहा कि वे भी पूर्वांचल के सभी जिले में नगर निकायों का दौरा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि मायावती आज तक कभी भी नगरपालिका के चुनाव में नहीं गई हैं. संगठन और पार्टी के पदाधिकारी ही बहुत काफी है. नगर निकाय चुनाव संभालने में सक्षम हैं. इसी का नतीजा है कि पहले 2 मेयर और कई नगर पालिका टाउन एरिया में उनकी जीत हुई थी.

वहीं, दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों को लेकर बसपा विधायक ने कहा, 'सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर एफआईआर दर्ज की गई है. उन्होंने कहा कि जांच करने के लिए पुलिस को थोड़ा सा टाइम देना चाहिए. किसी को आरोपी बना सकते हैं. आज की यह व्यवस्था है कि थाने में जाएंगे तो प्रथम दृष्टया मुकदमा पंजीकृत हो जाएगा. उसके बाद जांच अधिकारी इन्वेस्टिगेशन करते हैं. उसके बाद बात निकल के आती है, वो चार्ज सीट के रूप में न्यायालय में जाती है. तभी चीजें स्पष्ट होती हैं. इसलिए, पुलिस को टाइम देना चाहिए.

ये भी पढ़ेंःआजम खान को क्यों आई भगवान राम और महात्मा गांधी की याद, क्या कहा जानिए

ABOUT THE AUTHOR

...view details