दिल्ली

delhi

Jaisalmer Big News सीमावर्ती क्षेत्र से पकड़े गए दो संदिग्ध कश्मीरी नागरिक

By

Published : Aug 30, 2022, 3:49 PM IST

राजस्थान के जैसलमेर में सीमा सुरक्षा बल ने दो संदिग्ध कश्मीरी नागरिकों को पकड़ा है. पूछताछ के दौरान दोनों ने इलाके में चंदा इकट्ठा करने की बात कही, लेकिन दोनों के पास से चंदा का कोई पैसा नहीं मिला. संदिग्धों सें पूछताछ की जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जैसलमेर. राजस्थान के जैसलमेर से बड़ी खबर सामने आई है. बीएसएफ ने सीमावर्ती क्षेत्र से दो संदिग्ध कश्मीरी नागरिकों को (BSF Action in Jaisalme) पकड़ा है. दोनों के नाम मुमताज अहमद और मोहम्मद अब्बास बताए जा रहे हैं. BSF दोनों को पुलिस के हवाले करेगी. वहीं, सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ करेंगी.

दोनों ने चंदा इकट्ठा करने की बात कही :पूछताछ के दौरान दोनों ने इलाके में चंदा इकट्ठा (Suspected Kashmiri Citizens Caught in Jaisalmer) करने की बात कही, लेकिन दोनों के पास से चंदा का कोई पैसा नहीं मिला. संदिग्धों सें पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें :राजस्थान ATS ने जैसलमेर अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पकड़े दो संदिग्ध युवक

प्राप्त जानकारी के अनुसार जैसलमेर के सम क्षेत्र में बीएसएफ ने संदिग्ध रूप से घूमते हुए 2 कश्मीरी नागरिकों पकड़ कर पूछताछ की तो उन्होंने इलाके मे चंदा इकट्ठा करने की बात कही. हालांकि, दोनों के पास से चंदे के कोई पैसे प्राप्त नहीं हुए हैं. दोनों ने अपना नाम मुमताज अहमद और मोहम्मद अब्बास बताया है. BSF प्रारंभिक पूछताछ के बाद दोनों संदिग्धों को पुलिस को सुपुर्द करेगी और उसके बाद सुरक्षा एजेंसियां इनसे पूछताछ करेंगी.

गौरतलब है कि जैसलमेर के भारत-पाक से लगते सीमावर्ती क्षेत्र में बाहरी राज्यों के नागरिकों के लिए बिना अनुमति के प्रवेश एवं विचरण पर रोक है. ऐसे में बिना सक्षम अधिकारी की अनुमति के यहां विचरण करने की क्या वजह रही, यह जांच का विषय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details