दिल्ली

delhi

मध्य प्रदेश : टिल्लर डैम में नाव पलटने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

By

Published : Dec 2, 2020, 10:40 PM IST

आगर मालवा जिले के कानड़ थाना क्षेत्र की ग्राम लाखखेड़ी स्थित टिल्लर डैम में एक बड़ा हादसा हो गया. हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की डूबने से मौत हो गई. मौके से दो शवों को बरामद किया गया है.

boat overturned in tiller dam
boat overturned in tiller dam

भोपाल :मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले केकानड़ थाना क्षेत्र में स्थित टिल्लर डैम में एक बड़ा हादसा हो गया यहां एक ही परिवार के पांच सदस्यों की नाव डूबने से मौत हो गई. घटना की जानकारी जब ग्रामीणों को मिली, तो ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर बड़ी मशक्कत के बाद दो शव को पानी से ढूंढ निकाला, वहीं तीन अब भी लापता हैं.

घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नवल सिंह सिसोदिया, एसडीओपी ज्योति उमठ, कानड़ थाना प्रभारी हरीश जेजूरकर सहित अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंच गया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

मांगलिक कार्यक्रम से लौट रहे थे
बता दें कि ग्राम पंचायत फतेहपुर मेंडकी के ग्राम लाखा खेड़ी निवासी एक परिवार की महिलाएं और बच्चे समीपस्थ ग्राम पचेटी में आयोजित एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. वापसी के दौरान नाव नुमा लकड़ी की डोंगी में बैठकर जा रहे थे, इसी दौरान पानी में डोंगी पलट गई.

उसमें सवार तीन बच्चों सहित दोनों महिलाएं पानी में डूब गईं, हादसे से अनजान परिजनों द्वारा जब काफी समय तक महिलाओं के नहीं लौटने पर रिश्तेदारों से जानकारी ली गई, तब खोजबीन के दौरान दो के शव बरामद किए गए, मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणों और पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी बाकी तीन लोगों की तलाश कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details