दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बूथों पर भाजपा की बुरी नजर, सपा कार्यकर्ताओं की अग्निपरीक्षा का समय : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अगले वर्ष की शुरुआत में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि अबकी बार बूथों पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बुरी नजर लगी है. ऐसे में लोकतंत्र को बचाने के लिए सपा कार्यकर्ताओं की अग्निपरीक्षा का समय है.

By

Published : Sep 12, 2021, 8:58 PM IST

Akhilesh
Akhilesh

लखनऊ : सपा मुख्यालय से रविवार को जारी बयान के अनुसार अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे बिना समय गंवाए अपने अपने क्षेत्रों में पूरी मुस्तैदी से जुट जाएं. इस कार्य में कोई कोताही न हो, बूथ पर तनिक भी चूक नहीं होनी चाहिए और कार्यकर्ता यह न भूलें कि उन्हें ऐसा अवसर दोबारा मिलने वाला नहीं है.

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र के इस उत्सव (2022 के विधानसभा चुनाव) की पवित्रता को बचाने के कार्य में जहां सभी कार्यकर्ताओं को पूरी निष्ठा से लगना है, वहीं भाजपा के अलोकतांत्रिक इरादों से पूरी तरह सतर्क भी रहना होगा. यादव ने कहा कि अबकी बार बूथों पर भाजपा की बुरी नजर लगी है और ऐसे में लोकतंत्र को बचाने के लिए सपा कार्यकर्ताओं की अग्निपरीक्षा का समय है.

यह भी पढ़ें-UP Assembly Election : सभी दलों के लिए अयोध्या व राम मंदिर चुनावी समर में खासे अहम

उन्होंने कहा कि सपा इस संबंध में पुख्ता रणनीति बना रही है ताकि भाजपा जनता को धोखा न दे सके. यादव ने कहा कि भाजपा के झूठे प्रचार में विज्ञापनों की स्थिति इतनी डरावनी है कि समाजवादी सरकार के विकास के कामों को तो भाजपा अपने कामों में गिनाती ही रही है, पर आश्चर्य तो यह है कि पश्चिम बंगाल के फ्लाईओवर को भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के चित्र के साथ प्रदर्शित किया जा रहा है. जहां भी अच्छा काम हुआ है, भाजपा को उसे अपना बताने में कोई संकोच नहीं है.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details