दिल्ली

delhi

बिहार में बोले BJP सांसद- राज ठाकरे को अयोध्या में घुसने नहीं देंगे, उत्तर भारतीयों से माफी मांगें

By

Published : May 27, 2022, 8:15 PM IST

यूपी के कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह (BJP MP Brij Bhushan Sharan Singh) खुलकर महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना के अध्‍यक्ष राज ठाकरे के विरोध में खड़े हो गये हैं. राज ठाकरे के 5 जून को अयोध्‍या आने के खिलाफ वे उत्तर भारतीय को जुटा रहे हैं. उनका कहना है कि राज ठाकरे में उत्तर भारतीय काफी अत्याचार किया है. राज ठाकरे जब तक उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांग लेते, उनको अयोध्या में घुसने नहीं देंगे. पढ़ें पूरी खबर.

brij bhushan sharan
brij bhushan sharan

बक्सर: महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना के अध्‍यक्ष राज ठाकरे (Maharashtra Navnirman Sena President Raj Thackeray) 5 जून को अयोध्‍या आने वाले हैं. पिछले दिनों हनुमान चालीसा और लाउडस्‍पीकर को लेकर राज ठाकरे ने जो स्‍टैंड लिया, बीजेपी उसका परोक्ष तौर पर समर्थन में कर रही है. दूसरी ओर महाराष्‍ट्र के भीतर बीजेपी की राजनीति ने उत्तर प्रदेश में मुश्किल खड़ी कर दी है. राज ठाकरे अयोध्या आने को लेकर कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने खुलेआम चुनौती (Brij Bhushan Sharan Singh against Raj Thackeray) दी है. पार्टी लाइन से इतर जाते हुए उन्होंने साफ कहा कि वे राज ठाकरे को अयोध्‍या में (Raj Thackeray in Ayodhya) घुसने नहीं देंगे. इसके लिए वे लोगों का समर्थन जुटा रहे हैं. इसी क्रम में वे बक्सर पहुंचे. उन्होंने 5 मई को बक्सर वासियों से अयोध्या चलने का आह्वान किया है.

ये भी पढ़ें:'हिंदुस्तान में हनुमान चालीसा होगी, अजान के लिए जाइए पाकिस्‍तान'

उत्तर भारतीयों से माफी मांगें राज ठाकरे: बक्सर नगर भवन में आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा के इस फायर ब्रांड नेता ने कहा कि मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे जब तक उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांग लेते, उनको अयोध्या में घुसने नहीं देंगे. राज ठाकरे ने उत्तर भारतीयों पर बहुत जुल्म किये हैं. इस पाप से बचने का एकमात्र उपाय है कि वे उत्तर भारतीयों से माफी मांगें. कैसरगंज से बीजेपी सांसद का बक्सर में बहुत ही गर्मजोशी से स्वागत किया गया. इस मौके पर भारी संख्या में लोग जुटे थे.

'भगवान राम ने बक्सर में शिक्षा ग्रहण की थी. विश्वामित्र आयोध्या से लेकर आये थे. एक तरीके से राक्षसों के खिलाफ जो अभियान चला था, इसी धरती से चला था. उसी धरती से हम राज ठाकरे के खिलाफ जो अभियान चला रहे हैं, उसके लिए आशीर्वाद मांगने आये थे.'-बृजभूषण शरण सिंह, बीजेपी सांसद.

योगी आदित्यनाथ का जन्मोत्सव:बतातें चलें कि मुंबई में लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा प्रकरण के बाद महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा था कि वे 5 जून को अयोध्या जाएंगे. राज ठाकरे के अयोध्या आगमन के विरोध में ही भाजपा नेता ने 5 जून को 5 लाख उत्तर भारतीयों से अयोध्या आने का आह्वान किया है. बृज भूषण शरण सिंह ने कहा कि 5 जून को ज्यादा से ज्यादा संख्या में अयोध्या पहुंचें और वहां पर सरयू नदी में स्नान कर भगवान श्री राम और हनुमान की पूजा करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्मोत्सव मनाएं.

ये भी पढ़ें:AIIMS से छूटते ही लाउडस्पीकर विवाद पर बोले लालू- 'मंदिर में पढ़ो हनुमान चालीसा, देश तोड़ने के लिए हो रहा ये सब'

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details