दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

उप सरपंच के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले युवक पर जानलेवा हमला

गुजरात में एक युवक पर जानलेवा हमला हुआ है. हमलावर युवक के गांव की उप सरपंच और उसका परिवार है. यह घटना भरूच के जम्बूसर तालुका के टुंडज गांव की है.

जानलेवा हमला
जानलेवा हमला

By

Published : Jun 25, 2022, 10:56 PM IST

भरूच :गुजरात में एक युवक पर उप संरपंच और उसके परिवार ने जानलेवा हमला किया, जिसका वीडियो अब सामने आया है. यह घटना शुक्रवार को भरूच के जम्बूसर तालुका के टुंडज गांव की है. दरअसल, उक्त युवक उप सरपंच के खिलाफ चुनाव में खड़ा हुआ था, जिसका गुस्सा उप सरपंच और उसके परिवार ने अब निकाला. युवक पर जानलेवा हमला कर पूरा परिवार फरार है.

जानकारी के मुताबिक, उप सरपंच और उसके पति तोशिफ अजितसिंह सिंध ने गांव की सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा किया हुआ है. इतना ही नहीं, उप सरपंच पर अपने अधिकार का दुरुपयोग करने और जमीन की चोरी करने का आरोप लगाया गया था. इधर, इस मामले में कानूनी कार्रवाई की सुरेश दया वाघेला ने संबंधित सरकारी कार्यालयों में आवेदन किया है. इस वजह से उप सरपंच के परिवार ने सुरेश को ठिकाने लगाने के लिए एक गाड़ी उधार में ली थी.

उप सरपंच के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले युवक पर जानलेवा हमला

सरपंच के पति सहित केसरी संग फतेहसिंह सिद्धा, आसिफ अजितसिंह सिद्ध, शरीफ अजितसिंधा, मुन्ना उर्फ ​​मामा और सादिक भाई उदासंग सिंध कार से सुरेश के पास पहुंचे. बातों-बातों में विवाद शुरू हो गया और उनके खिलाफ शिकायत करने का गुस्सा उसकी पिटाई कर निकाला. लाठी-डंडे से सुरेश को इतना पीटा गया कि वह बेहोश होकर नीचे जमीन पर गिर पड़ा. इस घटना के बाद सभी लोग उसकी कार से मौके से फरार हो गये हैं.

इधर, प्राथमिक उपचार के लिए सुरेश को जंबूसर रेफरल अस्पताल भेजा गया. हालत की गंभीरता को देखते हुए उसे बड़ौदा सयाजी अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया. उसके पैरों को बूरी तरह से पीटा गया है, जिसकी वजह से 5 से 6 जगहों पर फ्रैक्चर हुआ है. उसके दोनों पैरों में फ्रैक्चर है और काफी खून बहने के कारण उसे वडोदरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस घटना को लेकर पुलिस ने उन छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details