दिल्ली

delhi

महिला ने पांच बच्चों को दो मंजिला मकान से नीचे फेंका, एक गंभीर

By

Published : Nov 1, 2020, 11:04 PM IST

साहिबगंज के नया टोला मोहल्ला में एक महिला ने अपने पांच बच्चों को दो मंजिला मकान से नीचे फेंक दिया. जिसमें से एक बच्चे की हालत गंभीर है और चार घायल हैं. गंभीर रूप से घायल बच्चे को डॉक्टर ने रेफर कर दिया है. सभी बच्चों की उम्र 5 से 12 साल के बीच है.

woman threw five children from second floor
इस घर की महिला ने फेंके बच्चे

साहिबगंज: झारखंड के साहिबगंज जिले में नगर थाना अंतर्गत जेवियर्स स्कूल के समीप नया टोला मोहल्ला में रविवार सुबह एक महिला ने पांच बच्चों को दो मंजिला मकान से नीचे फेंक दिया. इस घटना में जहां एक बच्चे की हालत गंभीर है. वहीं, चार घायल हैं. गंभीर रूप से घायल बच्चे को डॉक्टर ने रेफर कर दिया है.

महिला का दिमागी संतुलन ठीक नहीं
ग्रामीणों ने बताया कि बच्चों को छत से फेंकने वाली महिला का कुछ दिनों से दिमागी संतुलन ठीक नहीं है. वह कई बार घर से भाग जाया करती थी. परिजन उसे पकड़ कर घर लाते थे.

देखें रिपोर्ट

रविवार सुबह 7 बजे देखा गया कि एक-एक करके घर के सभी बच्चों को महिला दो मंजिला मकान से नीचे फेंक रही थी. पहला बच्चा फेंकने के बाद जब ग्रामीणों ने देखा तो बाकी बच्चों को बचाने का प्रयास किया गया.

वहीं, घर वाले मीडिया के सामने फिलहाल कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. पड़ोसियों ने बताया कि घर का मालिक अभी बच्चे को लेकर भागलपुर गया है. आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details