दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

गर्भवती पत्नी ने पति की हत्या कर जमीन में गाड़ा शव, थाने पहुंचकर दी वारदात की जानकारी

सीकर जिले के धोद कस्बे में एक पत्नी ने अपने पति की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी और शव को घर के पीछे जमीन में गाड़ दिया. इसके बाद वो खुद थाने पहुंची और पुलिस को घटना की सारी जानकारी दी.

By

Published : Jun 4, 2020, 4:04 AM IST

wife murders husband
पत्नी ने की पति की हत्या

सीकर : धोद थाना इलाके के भैरुंपुरा जागीर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी ने पति की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. पत्नी 9 महीने की गर्भवती है, जिसने बीती रात करीब तीन बजे वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद पति के शव को जमीन में गाड़कर मंगलवार को वह खुद ही लोसल थाने पहुंची और सारी घटना बयां की.

जानकारी के मुताबिक मृतक महावीर बलाई है, जिसकी पत्नी सरोज ने उसे बीती रात अपनी बहन के साथ अवैध संबंध बनाते देख लिया. इस पर गुस्साई पत्नी ने खफा होकर पति पर कुल्हाड़ी से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पति के शव को जमीन से निकाला. इसके बाद उसे लोसल सीएचसी में पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया गया. रात करीब 8 बजे शव का पोस्टमार्टम करवाकर लाश परिजनों को सुपुर्द कर दी गई है. फिलहाल पुलिस आरोपी पत्नी से पूछताछ कर रही है.

पत्नी ने की पति की हत्या

गर्भवती है हत्या की आरोपी
मृतक की साली 20 दिन पहले ही उसके घर आई थी. प्रसव का समय नजदीक होने के चलते उसे हत्या की आरोपी सरोज ने ही मदद के लिए घर बुलाया था. उसी बहन से अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने पति को दर्दनाक मौत दे दी. इसके बाद सरोज ने पति महावीर के शव को मकान के पीछे ही गाड़ दिया. हालांकि, वह शव को गहराई में नहीं गाड़ पाई. सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खुदाई की तो शव दो-तीन फीट में ही निकल आया.

यह भी पढ़ें-सीकर: जमीनी विवाद को लेकर भतीजे ने बुजुर्ग चाचा-चाची को उतारा मौत के घाट

थाना प्रभारी अमित नागोरा ने बताया कि सरोज नाम की महिला ने अपने पति महावीर की कुल्हाड़ी से वार करके हत्या कर दी और शव को छुपाने का प्रयास भी किया. पुलिस ने पत्नी को हिरासत में ले लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details