दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पश्चिम बंगाल में भड़की हिंसा से 50 EMU ट्रेनें रद्द, अन्य सेवाएं भी बाधित

पश्चिम बंगाल के काकीनाड़ा इलाके में हिंसा भड़कने के कारण स्थानीय लोगों ने पूर्वी रेलवे (ईआर) के बैरकपुर नैहाटी डिविजन में ट्रेन सेवाओं को बाधित कर दिया. विरोध की वजह से 16 EMU लोकल ट्रेनें देरी से चलीं. पढ़ें पूरी खबर....

By

Published : Jul 15, 2019, 9:56 PM IST

बंगाल में हिंसा भड़कने से ट्रेन सेवाएं बाधित

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के काकीनाड़ा इलाके में हिंसा भड़क गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पूर्वी रेलवे (ईआर) के बैरकपुर नैहाटी जिवीजन में ट्रेन सेवाओं को बाधित कर दिया.

उपद्रवियों ने सोमवार को बम फेंका जिसके बाद पूरे इलाके में हिंसा भड़क गई. प्रशासन ने स्थिति को कंट्रोल करने के लिए रैपिड एक्शन फोर्स तैनात कर दी.

अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह 9.05 बजे से 11.15 बजे तक ट्रेन सेवाएं प्रभावित रहीं क्योंकि लोगों के एक ग्रुप ने काकीनाड़ा स्टेशन पर ट्रेन की आवाजाही बाधित कर दी थी.

गौरतलब है कि विरोध के कारण कुल 16 ईएमयू (इलेक्ट्रिक मल्टिपल यूनिट) ट्रेनें देरी से चलीं. इसके अलावा पूर्वी रेलवे की ओर से 50 ईएमयू को रद्द करना पड़ा, जबकि कई अन्य ट्रेनों को बीच मार्ग पर ही रोकना पड़ा.

पढ़ेंः पं. बंगाल: TMC-BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, पुलिस की गाड़ी पर हमला

अधिकारी ने आगे कहा कि पूर्वी रेलवे के यात्रियों की परेशानियों को देखते हुए बैरकपुर तक अप लाइन और नैहाटी तक डाउन लाइन पर ट्रेन सेवा बहाल बनाए रखने की कोशिश की.

गौरतलब है कि आम चुनाव होने के बाद से काकीनाड़ा और भाटपारा के निवासी हिंसक झड़पों का सामना कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details